खुलासा: लतीफ ने कहा, शायद अजहरुद्दीन की वजह से यूनुस ने फ्लावर के गर्दन पर चाकू रखा था

Younus put knife on Flowers neck, probably because of Azharuddin: Latif
खुलासा: लतीफ ने कहा, शायद अजहरुद्दीन की वजह से यूनुस ने फ्लावर के गर्दन पर चाकू रखा था
खुलासा: लतीफ ने कहा, शायद अजहरुद्दीन की वजह से यूनुस ने फ्लावर के गर्दन पर चाकू रखा था
हाईलाइट
  • शायद अजहरुद्दीन की वजह से यूनुस ने फ्लावर के गर्दन पर चाकू रखा : लतीफ

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने कहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की उस घटना में भूमिका हो सकती है जिसमें पूर्व पाकिस्तानी कप्तान यूनुस खान ने टीम के पूर्व कोच ग्रांट फ्लावर की गर्दन पर चाकू रख दिया था। फ्लावर 2014 से 2019 तक पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच थे। उन्होंने हाल में कहा था कि यूनुस ने एक बार उनकी गर्दन पर बल्लेबाजी टिप्स देने के लिए चाकू रख दिया था।

लतीफ ने यू ट्यूब चैनल पर कॉट बिहाइंड शो में कहा, हम नहीं जानते कि ड्रेसिंग रूम में क्या होता है। अजहरुद्दीन इसका एक कारण हो सकते हैं। उन्होंने कहा, 2016 में यूनुस ने ओवल में दोहरा शतक बनाया था। तब उन्होंने बल्लेबाजी कोच (ग्रांट फ्लावर) का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा था कि मैं संघर्ष कर रहा था और तब मैंने अजहरुद्दीन से बात की थी।

लतीफ ने आगे कहा, यह एक बड़ा कारण हो सकता है क्योंकि एक खिलाड़ी कोच के बजाय किसी और का चयन कर रहा है। फ्लावर ने बल्लेबाजी कोच के रूप में निश्चित ही चीजें की होंगी और पाकिस्तान की सेवा की। मुझे लगता है कि यह अजहरुद्दीन फैक्टर उनके (फ्लावर) दिमाग में कहीं न कहीं रहा होगा।

गौरतलब है कि फ्लावर ने अपने भाई एंडी और नील मैंथोर्प के साथ एक शो में बात करते हुए यह सनसनीखेज खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि मामले में कोच मिकी आर्थर को दखल देना पड़ा था। बाद में आर्थर ने घटना की पुष्टि की लेकिन विवरण नहीं दिया था।

उन्होंने कहा था, यूनुस खान को सिखाना काफी मुश्किल रहा। मुझे ब्रिसबेन की एक घटना याद है। टेस्ट मैच के दौरान सुबह नाश्ते की टेबल पर मैंने उसे कुछ बल्लेबाजी सलाह देने की कोशिश की, लेकिन उसे मेरी सलाह अच्छी नहीं लगी और वह चाकू मेरी गर्दन तक ले आया, मिकी आर्थर साथ ही बैठे थे। उस वक्त उन्हें बीच बचाव के लिए आना पड़ा।

 

Created On :   5 July 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story