आर अश्विन ने अपनी फिल्डिंग से किया सभी को हैरान, पीछे भागते हुए पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो

आर अश्विन ने अपनी फिल्डिंग से किया सभी को हैरान, पीछे भागते हुए पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो
  • रविचंद्रन अश्विन ने पकड़ा शानदार कैच
  • बल्ले और गेंद के बाद फिल्डिंग में भी चमके अन्ना

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मौजूद दौर के सबसे बेहतरीन स्पिन गेंदबाज आर अश्विन हमेशा से बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में फंसाते आए हैं। अश्विन गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी अपनी टीम के लिए अहम योगदान देते हैं। लेकिन तमिलनाडु प्रीमियर लीग में उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला है। जहां 36 साल के उम्र में अश्विन ने सभी को अपनी फिटनेस का कायल बताने हुए एक ऐसा कैच पकड़ा है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाए।

आर अश्विन ने पकड़ा शानदार कैच

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियन के फाइनल मुकाबले के तुरंत बाद अश्विन तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपनी टीम डिंडिगुल ड्रैगन्स की कप्तानी कर रहे हैं। बुधवार को सुपर गिल्लीज के खिलाफ मुकाबले में कप्तान अश्विन ने मैच के अहम मौके पर एक शानदार डाइविंग कैच लपका। पारी के 14वें ओवर में शॉर्ट मिड-विकेट पर खड़े अश्विन ने पीछे की ओर भागते हुए एक अद्भूत कैच पकड़कर धाकड़ बल्लेबाज संजय यादव को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

कप्तान कर रहे हैं कप्तानी प्रदर्शन

अश्विन के इस हैरतअंगेज कैच के वीडियो को उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि "ABCDE - Ash Bhai Can Do Everything" राजस्थान रॉयल्स की यह बात सही भी है क्योंकि इस टूर्नामेंट में अश्विन ना सिर्फ अपनी कप्तानी बल्कि बल्लेबाजी और गेंदबाजी समेत फिल्डिंग में भी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी कप्तानी वाली डिंडिगुल ड्रैगन्स की टीम टूर्नामेंट में तीन मैचों में तीन जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर मौजूद है।

Created On :   22 Jun 2023 12:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story