क्रिकेट: वर्ल्ड कप के पहले हाफ से ट्रेविस हेड बाहर, लाबुशेन की वापसी

वर्ल्ड कप के पहले हाफ से ट्रेविस हेड बाहर, लाबुशेन की वापसी
  • साउथ अफ्रीका का खिलाफ चौथे वनडे में हेड हुए थे चोटिल
  • गेंद लगने की वजह से उनकी उंगली टूट गई

डिजिटल डेस्क, जोहान्सबर्ग। ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 2-3 से हार के बाद कहा कि इन फॉर्म बल्लेबाज ट्रेविस हेड चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट के पहले हाफ से बाहर हो गए हैं। शुक्रवार को चौथे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए हेड की उंगली में चोट लग गई थी।

बताया जा रहा है कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर है, जिससे उबरने में उन्हें करीब एक महीने का समय लगेगा। ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने इसकी पुष्टि की। एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने बताया कि चौथे वनडे के दौरान हेड के बाएं हाथ के उंगली में फ्रैक्चर है, हालांकि उन्हें सर्जरी की आवश्यकता नहीं होगी। इसलिए, वो भारत में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप के पहले भाग में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि उसे ठीक होने में करीब एक महीना लगेगा।

मैकडॉनल्ड ने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह फ्रंट हाफ के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, इसलिए अंतिम 15 खिलाड़ियों के लिए हमें निर्णय लेना होगा। लेकिन मैं आपको सटीक समय सीमा नहीं दे सकता।" हेड की जगह मार्नस लाबुशेन को टीम में शामिल किया गया है जो इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं।

मैकडॉनल्ड्स ने लेबुशेन की विश्व कप उम्मीदों के बारे में कहा, "मैं चयन पैनल की ओर से बात नहीं कर सकता और उसे विश्व कप 15 में शामिल नहीं कर सकता, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि इसकी संभावना दिख रही है।"टीमें 28 सितंबर की समयसीमा तक अपनी विश्व कप टीम में बदलाव कर सकती हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Sep 2023 7:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story