वेस्ट इंडीज टीम के विकेटकीपर ने की विराट कोहली से शतक की डिमांड, स्टंप माइक में कैद हुई दोनों की बातचीत

वेस्ट इंडीज टीम के विकेटकीपर ने की विराट कोहली से शतक की डिमांड, स्टंप माइक में कैद हुई दोनों की बातचीत
  • जोशुआ डा सिल्वा ने विराट को शतक पूरा करने को कहा
  • पहले दिन 87 रन बनाकर नाबाद लौटे विराट कोहली
  • पहले दिन चार विकेट गंवाकर भारत ने बनाए 288 रन

डिजिटल डेस्क, पोर्ट ऑफ स्पेन। भारत और वेस्ट इंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली अपना 500वां इंटरनेशनल मुकाबला खेलने उतरे। इस खास मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार पारी खेलकर भारतीय टीम की लड़खड़ाती पारी संभाली। पहले दिन की समाप्ति पर विराट अपने 76वें इंटरनेशनल शतक के करीब पहुंचे और 87 रन बनाकर नाबाद लौटे। पहले दिन के खेल के दौरान एक बड़ा ही शानदार लम्हा देखने मिला जब वेस्ट इंडीज के विकेटकीपर जोशुआ डा सिल्वा ने विराट कोहली के सामने शतक बनाने की डिमांड रखी।

विराट की फैन हैं डा सिल्वा की मां

दरअसल, पहला दिन खत्म होने से पहले जब विराट कोहली अपने शतक के करीब पहुंच रहे थे, तब वेस्ट इंडीज के विकेटकीपर जोशुआ डा सिल्वा विराट कोहली से बातचीत करते दिखाई दिए। स्टंप माइक में कैद की दोनों की बातचीत में जोशुआ विराट कोहली से कह रहे हैं, "अपना शतक पूरा करो विराट" जिसके जवाब में विराट कोहली ने कहा, "तुम मेरे माइलस्टोन से ऑब्सेस्ड हो?" जिस पर जोशुआ ने कहा "हां मैं हूं, मैं चाहता हूं कि तुम अपना शतक बनाओ।" उन्होंने आगे बताया कि, "मेरी मां ने मुझे बताया कि वह विराट कोहली को बैटिंग करते हुए देखने आ रही है, मुझे इस पर विश्वास नहीं हुआ, विराट तुम अपना शतक पूरा करो।"

विराट और जोशुआ की बातचीत

इससे पहले भी विराट और जोशुआ के बीच मैच के पहले दिन बातचीत हुई थी। जब पारी के 72वें ओवर में विराट कोहली ने एक के बाद एक तीन बार दो-दो रन भागे और रन पूरा करने के लिए डाइव भी लगाई। डाइव लगाकर रन पूरा करने के बाद विराट कोहली ने जोशुआ डा सिल्वा के कहा कि, "मैं 2012 से ऐसे दो-दो रन चुरा रहा हूं।"

Created On :   21 July 2023 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story