बिहार के मुजफ्फरपुर में सीरियल किलर गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर में सीरियल किलर गिरफ्तार
Serial killer held in Bihar's Muzaffarpur
डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने 10 दिनों के भीतर लगातार तीन हत्याओं में शामिल एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि आरोपी ने केवल एक मोबाइल फोन और कुछ रुपयों के लिए अपराध को अंजाम दिया। आरोपी लोहे की रॉड, लकड़ी के हथौड़े और अन्य औजारों से मजदूरों और नाइट गार्डस को निशाना बनाता था। सीरियल किलर की पहचान शिवचंद पासवान उर्फ भोलवा के रूप में हुई है। आरोपी ने 30 अप्रैल से 8 मई के बीच अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर इलाके में अपराध को अंजाम दिया।

तीनों हत्याओं के तौर-तरीके एक जैसे थे। आरोपी ने मजदूरों पर लकड़ी के हथौड़े या लोहे की छड़ से हमला किया था। एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि चूंकि तीनों हत्याओं के पैटर्न एक जैसे थे और हमले में घायल व्यक्ति अभी भी अस्पताल में है, इसलिए जांच में उसकी मदद नहीं मिली। हमने कोल्हुआ पैगंबरपुर इलाके में सिविल ड्रेस में कुछ पुलिसकर्मियों को तैनात किया और पता चला है कि एक महिला सस्ते दामों पर मोबाइल फोन बेच रही थी।

कई लोगों ने मोबाइल फोन खरीदे और उनमें से एक को स्थानीय पुलिस ने पकड़ लिया। जब हमने मोबाइल फोन की डिटेल की जांच की तो पता चला कि फोन कुछ दिनों पहले मारे गए मजदूरों में से एक का है। उन्होंने आगे कहा, मोबाइल खरीदार ने उसे बेचने वाली महिला की पहचान बताई। जब हमने महिला से पूछताछ की, तो उसने खुलासा किया कि वह भोलवा नाम के व्यक्ति से मोबाइल खरीदती थी। तदनुसार, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 3:54 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story