मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023: सीएम की बालाघाट, मंडला व अनूपपुर में तूफानी सभाएं, राहुल गांधी और उनकी टीम को बताया मिसगाइडेड मिसाइल

सीएम की बालाघाट, मंडला व अनूपपुर में तूफानी सभाएं, राहुल गांधी और उनकी टीम को बताया मिसगाइडेड मिसाइल
  • मंडला के इंदी गांव में जनसभा दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसा
  • मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को चुनाव होने हैं

डिजिटल डेस्क, बालाघाट /मंडला /अनूपपुर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को बालाघाट जिले में चार स्थानों सहित मंडला व अनूपपुर में भी चुनावी सभाएं कीं। तीन जिलों के 7 विधानसभा क्षेत्रों की जनता को संबोधित करते हुए शिवराज ने राहुल गांधी और उनकी टीम को मिस गाइडेड मिसाइल बताया। मंडला के इंदी गांव में जनसभा दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, राहुल बाबा आज मध्यप्रदेश आए हो। तुमने कहा था कि किसानों का कर्जा माफ करेेगे लेकिन उन्हें डिफाल्टर बना दिया।

दिल्ली में बैठकर उद्योगपतियों को गाली देते हो और उद्योगपति सेठ कमलनाथ को सीएम का फेस बना दिया। नारी के सम्मान की बात करते हो और तुम्हारे नेता रोज माता-बहनों बेटियों का अपमान करते है। शिवराज ने कहा, राहुल के मुंह में ताला जड़ा रहता है। कुछ बोलते नहीं। भ्रष्टाचार पर बात करते हैं और भ्रष्ट मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गले में हाथ डालकर घूमते है। मुख्यमंत्री ने कहा, राहुल मिस गाइडेड मिसाइल है, जिसने किसी के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने ने प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, मैं सरकार नही परिवार चलाता हूं। आप मेरे भाई बहन, भांजे-भांजी हैं, और प्रियंका गांधी कहती है कि मैं कंस मामा हूं। शिवराज ने कहा, प्रियंका जी भाई-बहन, के रिश्ते को क्या जानें?

कांग्रेस के दरवाजे पर ताला लगा दो

बालाघाट तथा परसवाड़ा के केन्द्र बिंदु भरवेली, गढ़ी (बैहर), डोंगरमाली (वारासिवनी) तथा कटंगी में सीएम ने कांग्रेस को बेईमानों की पार्टी बताते हुए कहा,हमें जनता की जिंदगी बदलना है, नौटंकी नहीं करना। उन्होंने कहा कि बालाघाट में ‘भाऊ’ और ‘भैया’ को रहने दो तो योजनाएं बचेंगी। बंद करने के लिए आने वाली कांग्रेस के द्वार पर ही ताला लगा दो। अनूपपुर के बिजुरी में भी सभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस को योजनाएं बंद करने और कराने का इतना शौक है कि वह इस बार लाड़ली बहनों को मिलने वाले रूपयों को बंद करने के लिए चुनाव आयोग के पास तक पहुंच चुकी है।

Created On :   11 Nov 2023 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story