वंशीधर राव बने बीआरएस महाराष्ट्र इकाई के प्रभारी

वंशीधर राव बने बीआरएस महाराष्ट्र इकाई के प्रभारी
केसीआर ने महाराष्ट्र के लिए गठित की संचालन समिति

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने महाराष्ट्र में अपनी राजनीतिक गतिविधियां तेज कर दी है। केसीआर ने के. वंशीधर राव को बीआरएस की महाराष्ट्र इकाई का प्रभारी नियुक्त किया है। महाराष्ट्र में अब तक कई सभाएं कर चुके बीआरएस अध्यक्ष ने महाराष्ट्र के लिए एक 15 सदस्यीय अस्थायी संचालन समिति बनाने की स्वीकृति भी दे दी है।

बीआरएस के राष्ट्रीय महासचिव हिमांशु तिवारी ने यहां बयान जारी कर बताया कि केसीआर स्वयं महाराष्ट्र के लिए गठित संचालन समिति के अध्यक्ष होंगे। इस समिति में पूर्व सांसद हरिभाऊ राठौड़, पूर्व विधायक भानुदास मुरकुटे, पूर्व विधायक शंकर अन्ना ढोंगड़े, घनश्याम शेलार, पूर्व विधायक अन्ना साहेब माने, पूर्व विधायक दीपक आत्राम, मानिक कदम, के वंशीधर राव, ध्यानेश वाकुडकर, सचिन साठे, सुश्री सुरेखा पुणेकर, कादिर मौलाना, यशपाल भिंगे और फिरोज पटेल को शामिल किया गया है।

पूर्व विधायक वाघमारे होंगे नागपुर डिवीजन के समन्वयक
केसीआार ने महाराष्ट्र के सभी छह डिवीजनों के समन्वयकों की नियुक्ति की है। पूर्व विधायक चरण वाघमारे को नागपुर डिवीजन का समन्वयक बनाया है। इसी तरह सोमनाथ थोराट को औरंगाबाद डिवीजन, विजय मोहिते को मुंबई डिवीजन, बीजी, निखिल देशमुख को अमरावती डिवीजन, नाना बछाव को नासिक डिवीजन और बीजी देशमुख को पुणे डिवीजन का समन्वयक बनाया गया है। ये नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू मानी जाएगी।

Created On :   28 July 2023 1:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story