दिल्ली में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से व्यापारी नाराज, उपराज्यपाल से पत्र लिखकर मिलने का मांगा समय

दिल्ली में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से व्यापारी नाराज, उपराज्यपाल से पत्र लिखकर मिलने का मांगा समय
  • दिल्ली में लूटपाट और चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं।
  • रात्रि में आते-जाते समय डर लगता है।

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। देश की राजधानी नई दिल्ली में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से दिल्लीवासियों की चिंता बढ़ गई है। वहीं दिल्ली के व्यापारी भी इन घटनाओं को लेकर परेशान हैं। अब इस मामले में व्यापारी संगठन ने दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना को पत्र लिखकर समय मांगा है।

दरअसल इन घटनाओं से परेशान व्यापारी संगठन चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (सीटीआई) चाहता है कि उपराज्यपाल दिल्ली में लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर संज्ञान लें साथ ही दिल्ली पुलिस के साथ व्यापारियों की बैठक की जाए और ताकि उनकी सुरक्षा सुनिश्चित हो सके ।

दिल्ली में हाल ही में कई ऐसी आपराधिक घटनाएं सामने आई हैं। शनिवार को प्रगति मैदान रोड पर चांदनी चौक के व्यापारी के साथ में लूटपाट की गई वहीं कुछ दिन पहले एक ज्वैलरी व्यापारी के साथ भी ऐसी ही घटना को अंजाम दिया गया था।

लूटपाट और चोरी की घटनाएं बढ़ीं

दिल्ली मे जिस तरह से लूटपाट और चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं उससे व्यापारी परेशान है। इस मामले में सीटीआई के चेयरमैन बृजेश गोयल ने कहा, "दिल्ली की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है,आए दिन लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं। खासतौर से कमला मार्केट, चांदनी चौक, चावड़ी बाजार, कश्मीरी गेट, सदर बाजार जैसे इलाकों में, पुरानी दिल्ली के बड़े बाजारों के आसपास पिछले दिनों लूटपाट और चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं।"

उन्होंने आगे यह भी कहा कि "बाजारों से सटे मेट्रो स्टेशन के आसपास माफिया लोगों ने अवैध अतिक्रमण और कब्जा कर लिया है और वहां पर खुलेआम शराब पीते हैं जिससे व्यापारियों और महिलाओं को विशेषकर रात्रि के समय वहां से आते-जाते समय डर लगता है।"

Created On :   26 Jun 2023 5:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story