उत्तर प्रदेश: पुलिस व मॉर्निंग वॉकर के साथ लूट करने वाले बदमाशो के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार व एक फरार

पुलिस व मॉर्निंग वॉकर के साथ लूट करने वाले बदमाशो के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार व एक फरार
  • नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार सुबह-सुबह ही मुठभेड़ हो गई
  • यह बदमाश मॉर्निंग वॉक पर निकालने वालों को ही अपना निशाना बनाते थे
  • आज भी ये लूटपाट के इरादे से सुबह निकले थे, तभी इनकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार सुबह-सुबह ही मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मॉर्निंग वॉकर से लूटपाट करने वाले दो बदमाशों में से एक को गिरफ्तार किया, जबकि एक फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। यह बदमाश मॉर्निंग वॉक पर निकालने वालों को ही अपना निशाना बनाते थे और उनसे लूटपाट किया करते थे। कई दिनों से यह वांछित चल रहे थे, जिनकी तलाश पुलिस कर रही थी। आज भी ये लूटपाट के इरादे से सुबह निकले थे, तभी इनकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर-39, नोएडा पुलिस ने सेक्टर -37 पर की जा रही चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियो को रोका गया। लेकिन वे नहीं रुके और पुलिस द्वारा पीछा करने पर पुलिस टीम पर फायर कर दिया। इस पर पुलिस द्वारा मोटरसाइकिल सवार बदमाशो का पीछा किया गया एवं सेक्टर-43 के पास मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम की जवाबी करवाई में एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश का नाम आरिफ है, जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

घायल बदमाश के कब्जे से चोरी की अपाचे मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस तथा एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। फरार बदमाश को पकड़ने के लिए कांम्बिंग की जा रही है।

अभियुक्त शातिर किस्म के लुटेरे है, जो सुबह के समय मॉर्निंग वॉकर के साथ लूट करने के इरादे से घूम रहे थे। घायल बदमाश के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2023 6:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story