सड़क दुर्घटना: 3 सडक हादसे में 3 की मौत, 9 घायल, इलाज जारी

3 सडक हादसे में 3 की मौत, 9 घायल, इलाज जारी
  • मध्य प्रदेश के सतना में बड़ा सड़क हादसा
  • 3 सडक हादसे में 3 की मौत
  • 9 घायलों का इलाज जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के सतना में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 सडक़ हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

केस-1

कोठी थाना क्षेत्र के गुलुवा मोड़ के पास अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से बाइक सवार 2 युवकों की जान चली गई। पुलिस ने बताया कि धर्मेन्द्र पुत्र रामसुजान रजक 23 वर्ष और सतीश पुत्र आशादीन बाजपेयी 27 वर्ष, निवासी डीहा, थाना बृजपुर, जिला पन्ना, सोमवार की देर रात को कोठी में किसी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद बाइक से सतना की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान लगभग 2 बजे गुलुवा मोड़ के पास कोई अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक बाइक को जोरदार टक्कर मारकर भाग निकला। इस हादसे में धर्मेन्द्र और सतीश बुरी तरह घायल हो गए, जिनको पुलिस ने एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

केस-2

मैहर थाना क्षेत्र में केजेएस मोड़ पर एक कार सडक़ पर खड़े ट्रक से भिड़ गई, जिसमें एक युवक की जान चली गई और 4 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि सौरव पुत्र रमेशचंद्र जैन 35 वर्ष, निवासी अतरेझी, जिला अशोकनगर, अपने परिजन राहुल जैन, अमित जैन, सरोज जैन और लक्ष्मी जैन के साथ कार क्रमांक एमपी 40 सीए 5748 पर सवार होकर रीवा की तरफ जा रहे थे। सोमवार रात को तकरीबन 3 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर केजेएस मोड़ के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित होकर सडक़ पर खड़े ट्रक क्रमांक एमपी 19 एचए 3186 में पीछे से भिड़ गई। यह टक्कर इतनी जोरदार रही कि कार में सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिनको राहगीरों की मदद से बाहर निकालकर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने सौरव को मृत घोषित कर दिया।

गंभीर धाराओं में कायमी

इस हादसे की प्रारंभिक जांच के बाद सडक़ पर खतरनाक ढंग से ट्रक खड़ा करने, यातायात नियमों का पालन नहीं करने और रेडियम पट्टी नहीं लगाने पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 283, 336, 337 और 304ए के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आरोपी ड्राइवर की तलाश प्रारंभ कर दी है।

केस-3

रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत मौहारी-कटरा के पास मंगलवार तडक़े तेज रफ्तार कार अचानक सामने आए मवेशियों से टकराने के बाद सडक़ से नीचे चली गई। इस हादसे में कार सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको प्राथमिक उपचार के लिए अमरपाटन सिविल अस्पताल ले जाया गया और फिर एम्बुलेंस से रीवा रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि दो यात्रियों की हालत बेहद चिंताजनक थी।

Created On :   23 April 2024 5:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story