छिंदवाड़ा: तीन दुर्घटनाओं में तीन की मौत, तेज रफ्तार वाहनों ने वृद्धा और युवक को रौंदा

तीन दुर्घटनाओं में तीन की मौत, तेज रफ्तार वाहनों ने वृद्धा और युवक को रौंदा
  • तीन दुर्घटनाओं में तीन की मौत
  • तेज रफ्तार वाहनों ने वृद्धा और युवक को रौंदा
  • कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में हुए हादसे, मृतक युवक की नहीं हुई शिनाख्त

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के घाटपरासिया और सोनाखार बाइपास पर मंगलवार रात तीन भीषण सडक़ हादसे हुए। इन हादसों में एक बुजुर्ग महिला और युवक को तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई। बुजुर्ग महिला को सडक़ पार करते वक्त तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी थी। दूसरी घटना में सोनाखार बाइपास रेलवे पुल के समीप एक युवक को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी थी। मृतक के पास पहचान संबंधी दस्तावेज नहीं मिले है। इस वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मृतक के परिजनों की तलाश कर रही है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। तीसरी घटना तामिया की हैं। परासिया रोड पर एक कार पुलिया की दीवार से जा टकराई। हादसे मे कार सवार एक युवक की मौत हो गई।

यह भी पढ़े -बाइक सवार वनरक्षक सुनील शर्मा के शरीर पर सौ से ज्यादा डंक, बेहोशी की हालत में राहगीरों की मदद से पहुंचा अस्पताल

अज्ञात वाहन की टक्कर से वृद्धा की मौत-

टीआई मनोज बघेल ने बताया कि घाटपरासिया निवासी ६२ वर्षीय झम्मो पति रामशरण कवरेती मंगलवार रात सडक़ पार कर रही थी। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने झम्मो कवरेती को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल वृद्धा को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना में युवक की मौत, शिनाख्त नहीं हुई-

एएसआई मनोज रघुवंशी ने बताया कि सोनाखार बाइपास रेलवे पुल के समीप मंगलवार रात लगभग ८ बजे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने लगभग ४० से ४५ वर्षीय युवक को टक्कर मार दी थी। हादसे में युवक की मौत हो गई। मृतक के पास पहचान संबंधी दस्तावेज नहीं मिले है। इस वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है। मृतक के दाहिने हाथ में इंग्लिश में आर और डी लिखा है और इनके बीच में हिंदी में ओम लिखा है। पुलिस मृतक के परिजनों की तलाश कर रही है। मृतक का शव जिला अस्पताल के शवगृह में रखा है।

यह भी पढ़े -कमलनाथ बोले छिंदवाड़ा जैसा दुनिया में दूसरा जिला नहीं, मोहन यादव ने कमलनाथ को छिंदवाड़ा की समस्या करार दिया

कार पुलिया से टकराई, एक मौत, दो गंभीर

तामिया से परासिया की ओर आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया की दीवार से जा टकराई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो अन्य गंभीर हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रिफर किया गया। घटना बुधवार सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार एसडीओ- फारेस्ट बंगले के पास चीड़ पाइंट की पुलिया पर यह दर्दनाक हादसा घटित हुआ। हादसे में घायल तीनों युवकों को तामिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद तामिया ब्लाक अंतर्गत ङ्क्षछदी क्षेत्र के गांव खङुआ निवासी 21 वर्षीय शिवम पिता दिनेश साहू को मृत घोषित कर दिया, वहीं गंभीर रूप से घायल सुरेन्द्र और एक अन्य को जिला अस्पताल रिफर किया गया।

यह भी पढ़े -मध्य प्रदेश में नेताओं के परिवार ने संभाली प्रचार की कमान

Created On :   11 April 2024 4:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story