पीएफआई नेताओं की गिरफ्तारी के बाद संगठन में बढ़ी हलचल, कई जगह तोड़फोड़, पुलिस बल तैनात

After the arrest of PFI leaders, there was a stir in the organization, sabotage in many places, police force deployed
पीएफआई नेताओं की गिरफ्तारी के बाद संगठन में बढ़ी हलचल, कई जगह तोड़फोड़, पुलिस बल तैनात
चेन्नई पीएफआई नेताओं की गिरफ्तारी के बाद संगठन में बढ़ी हलचल, कई जगह तोड़फोड़, पुलिस बल तैनात

डिजिटल डेस्क,  चेन्नई। कोयंबटूर ग्रामीण पुलिस ने यहां पोलाची में एक भाजपा पदाधिकारी के आवास पर बम फेंकने और एक हिंदू मुन्नानी नेता के दो ऑटोरिक्शा की विंडशील्ड को नष्ट करने के लिए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ तीन मामले दर्ज किए हैं। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के वरिष्ठ नेताओं की गुरुवार तड़के कई जगहों पर छापेमारी में गिरफ्तारी के बाद हिंसक घटनाओं को देखा जा रहा है। कोयंबटूर में पीएफआई की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ए.एम. इस्माइल को उसके आवास से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस के अनुसार, पोलाची में हमलावरों ने एक भाजपा कार्यकर्ता शिवकुमार की कार पर डीजल से भरे प्लास्टिक के थैले फेंके थे और कार में आग लगाने की कोशिश की थी। हालांकि, आवाज सुनकर, शिवकुमार और उनके परिवार के सदस्य पहुंच गए और तब तक आरोपी फरार हो गए थे। एक अन्य घटना में हिंदू मुन्नानी नेता सरवनकुमार के दो ऑटोरिक्शा के शीशे तोड़ दिए। उनके घर के बाहर खड़े ऑटो को क्षतिग्रस्त कर हमलावर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने कहा कि एक अन्य भाजपा कार्यकर्ता पोनराज की कार, जो उनके घर से सटी गली में खड़ी थी वह क्षतिग्रस्त हो गई। विशेष रूप से, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के सभी गढ़ों में हिंसा की संभावना और भाजपा और अन्य हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों की संपत्तियों को नष्ट करने की आशंका में भारी पुलिस बल तैनात है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story