हरियाणा: कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या, हमलावारों ने मारी 10 गोलियां

हरियाणा: कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या, हमलावारों ने मारी 10 गोलियां
हाईलाइट
  • सर्वोदय अस्पताल में इलाज के दौरान विकास चौधरी मौत हो गई
  • सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी
  • हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या

डिजिटल डेस्क, फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फरीदाबाद के सेक्टर-9 में अज्ञात हमलावरों ने विकास चौधरी को एक-दो नहीं पूरी दस गोलियां मारी। घायल विकास को नजदीकी सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घटना स्थल से 12 खोखे बरामद किए हैं। 

 

इस घटना को लेकर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि राज्य में अपराधियों को कानून का कोई डर नहीं रह गया है।पूरे राज्य में जंगल राज चल रहा है। ऐसी ही एक वारदात एक दिन पहले भी हुई जब एक महिला को छेड़छाड़ का विरोध करने पर चाकू मार दिया गया था।

घटना सुबह 9.05 बजे की है जब विकास रोज की तरह सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे। जैसे ही विकास अपनी कार से उतरे और पानी की बोतल हाथ में ली वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर विकास पर गोलियां चलाते दिखे। विकास की गर्दन और छाती पर गोली मारी गई थी। इसके साथ ही चार गोलियां उनके कार के शीशों पर भी लगी थी।दोनों हमलावर सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे। पुलिस ने गाड़ी और हमलावरों की तलाश के लिए टीमें लगाई हैं।

इस घटना को लेकर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विट करते हुए लिखा, "" भाजपा राज में प्रदेश गुंडाराज व संगठित अपराध का गढ़ बन गया है। कानून व्य्वस्था तार-तार हो चुकी है, गुंडे-बदमाशों व अराजक तत्वों का बोल बाला है। इस माहौल की दोषी सिर्फ खट्टर सरकार ही है। विकास चौधरी पर हमले की निष्पक्ष जॉंच हो व भाजपा सरकार आरोपीयों को क़ानूनी सज़ा दिलवाए।

 

 

Created On :   27 Jun 2019 6:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story