• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Corona warrior C.H.O. is providing services among positive patients in Kovid Care Center Pandhurna. Mrs Parihara "The story is true"!

दैनिक भास्कर हिंदी: कोविड केयर सेंटर पांढुर्णा में पॉजिटिव मरीजों के बीच सेवाएं दे रहीं हैं कोरोना योद्धा सी. एच.ओ. श्रीमती परिहार "कहानी सच्ची है"!

April 30th, 2021

डिजिटल डेस्क | छिन्दवाड़ा कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान भी हमारे जिले के कोरोना वॉरियर्स पूरे समर्पित भाव से कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए अपनी सेवाएं दे रहे हैं । इन्हीं कोरोना योध्दाओं में से एक कोविड-केयर सेंटर पांढुर्णा में कम्युनिटी हैल्थ ऑफिसर के पद पर पदस्थ श्रीमति नीतू परिहार हैं। वे कोविड-केयर सेंटर पांढुर्णा में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों के बीच निरंतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करते हुए समर्पित कोरोना योद्धा की भूमिका निभा रही हैं।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जी.सी.चौरसिया ने बताया कि सी. एच. ओ. श्रीमती परिहार के द्वारा कोविड-19 के मरीजों की देखभाल और उपचार के दौरान संक्रमण का खतरा होने के बाद भी वे अपना काम पूरे समर्पण और निष्ठा से करती हैं। इन मरीजों की मॉनिटरिंग करने और उन्हें मेडिटेशन कराने का कार्य भी पूरे सेवाभाव से किया जाता है।

साथ ही ड्यूटी के दौरान वे प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों से चर्चा कर उनकी समस्या सुनने, परामर्श देने और मनोबल बढ़ाने का कार्य भी करती हैं। उनके इस सेवाभाव और समर्पण के लिये उनकी सर्वत्र सराहना की जा रही है और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.चौरसिया ने कोविड 19 महामारी में इनके द्वारा किये जा रहे निष्ठापूर्ण एवं सराहनीय कार्य के लिये विभाग की ओर से इन्हें बधाई प्रेषित की है।

खबरें और भी हैं...