दैनिक भास्कर हिंदी: घर में सो रही मासूम को उठाकर ले गया दरिंदा, दुष्कर्म की कोशिश करने वाला आरोपी गिरफ्तार

July 15th, 2019

डिजिटल डेस्क सतना। हवस में अंधे हो चुके युवक ने घर में सो रही 10 वर्षीय बालिका को सुनसान जगह पर ले जाकर हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया, लेकिन पीड़िता के कड़े प्रतिरोध से अपने मंसूबे पर नाकाम रहा। यह मामला सामने आते ही उचेहरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को दबोच लिया। 

जानकारी के अनुसार मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए, उसके घर समेत तमाम संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई। इसी दौरान रविवार शाम को मुखबिर से खबर मिलने पर गांव के पास से दबिश देकर आरोपी लोलिया को पकड़ लिया गया।

बच्ची ने चीख पुकार कर बुलाया
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार रात करीब डेढ़ बजे जब पूरा गांव गहरी नींद में सो रहा था, तब आरोपी लोलिया उर्फ गोविंद माली 35 वर्ष दबे पांव पड़ोस में रहने वाली पीडि़ता के घर में घुस गया और उसे उठाकर सड़क के दूसरी तरफ मंदिर के पीछे ले गया। वहां पर जैसे ही आरोपी ने कपड़े उतारने के लिए हाथ लगाया, तो पीड़िता की नींद खुल गई और उसने चीख-पुकार मचा दी, जिससे घबरा कर आरोपी भाग निकला। तब बालिका रोते-बिलखते अपने घर पहुंची और माता-पिता को नींद से जगाकर आपबीती सुनाई, जिससे दोनों लोग सकते में आ गए।

पुलिस थाना में शिकायत
सुबह परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंच गए, जहां उचेहरा थाना प्रभारी सुधांशु तिवारी के निर्देश पर सब इंस्पेक्टर अभिलाषा नायक ने पीड़िता का बयान दर्ज किया और अस्पताल ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराते हुए आरोपी लोलिया उर्फ गोविन्द पुत्र लक्ष्मीदीन माली 35 वर्ष के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376(2)(आई), 450 और पाक्सो एक्ट की धारा 4/6 के तहत कायमी कर ली। साथ ही आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए, उसके घर समेत तमाम संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई। इसी दौरान रविवार शाम को मुखबिर से खबर मिलने पर गांव के पास से दबिश देकर आरोपी लोलिया को पकड़ लिया गया।