दैनिक भास्कर हिंदी: बिहार: मुजफ्फरपुर में भीड़ के बीच एनकाउंटर, पुलिस फायरिंग में एक बदमाश ढेर

February 2nd, 2019

हाईलाइट

  • बिहार के मुजफ्फरपुर में भीड़ के बीच एनकाउंटर
  • पुलिस फायरिंग में एक बदमाश ढेर
  • दहशतगर्दों ने बस संचालक की हत्या

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में बैरिया बस स्टैंड पर एक बस कंपनी के इंचार्ज कुंदन सिंह की पुरानी रंजिश के चलते अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है। इस घटना को तीन अपराधियों ने मिलकर अंजाम दिया है। अपराधियों ने कुंदन को बस में घेरकर AK-47 से भून डाला। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें एक अपराधी रोहित कुमार की मौत हो गई।

 

बता दें कि दोनों अपराधी घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। इस दौरान अपराधियों की बैरिया गोलंबर स्थित एक बस गैरेज में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से 50 से अधिक बार राउंड फायरिंग हुई। इसमें सीतामढ़ी के परसौनी का अपराधी रोहित कुमार ढेर हो गया। उसे करीब आधा दर्जन गोलियां लगी थीं। पुलिस ने मार गए आरोपी के पास से एक पिस्टल और दो गुप्ती जब्त की है। उसके दो साथी बाइक से भागने में सफल रहे। घटनास्थल से पुलिस ने पिस्टल व AK-47 का एक दर्जन खोखा व कारतूस बरामद किया है।

बस इंचार्ज ने अस्पताल में तोड़ा दम
पहले दो गुटों की गोलीबारी में बस संचालक कुंदन को गोली लगी थी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के दौरान उसकी मौत रास्ते में हो गई। मामले पर पुलिस का कहना है कि मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने फायरिंग की है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।