• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • The team of Revenue, Police and Corporation made a joint visit to Chhindwara city to bring awareness about covid-19 infection!

दैनिक भास्कर हिंदी: राजस्व, पुलिस और निगम की टीम ने कोविड-19 संक्रमण के प्रति जागरूकता लाने छिंदवाड़ा नगर का किया संयुक्त भ्रमण!

March 19th, 2021

डिजिटल डेस्क | छिन्दवाड़ा कलेक्टर श्री सौरभ कुमार सुमन द्वारा दिए गए निर्देशों के परिपालन में गुरुवार की देर शाम राजस्व, पुलिस और नगर पालिक निगम छिंदवाड़ा की संयुक्त टीम द्वारा शहर का भ्रमण कर कोविड-19 संक्रमण के प्रति लोगों में जागरूकता पैदा की गई और रोको-टोको अभियान के अन्तर्गत लोगों को मास्क लगाने व संक्रमण से बचने की समझाइश दी गई।

इस दौरान कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक उपाय ना किया पाए जाने पर जुर्माना भी लगाया गया। निरीक्षण दल द्वारा शहर के फव्वारा चौक, कमानिया, गोलगंज आदि क्षेत्रों की दुकानों में जाकर और वाहन चालकों को समझाइश दी गई कि कोविड 19 अभी खत्म नहीं हुआ है, संक्रमण बढ़ रहा है। पूरी सावधानी बरतें।

मास्क लगाकर ही घरों से बाहर निकलें, सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। उन्होंने दुकानदारों को भी समझाइश दी है कि मास्क लगाकर आने पर ही ग्राहकों को दुकान में प्रवेश दें, दुकानों के सामने गोले लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित करवाएं और सैनिटाइजर की व्यवस्था भी करें। इस निरीक्षण दल में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री संजीव उईके, एसडीएम छिंदवाड़ा श्री अतुल सिंह, नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती शैलजा पटवा, डीएसपी ट्रैफिक श्री सुदेश सिंह, सहायक आयुक्त नगर पालिक निगम श्री आर.एस.बाथम, कोतवाली थाना प्रभारी और अन्य अमला शामिल था।

खबरें और भी हैं...