जम्मू-कश्मीर: एलजी चाय पर करेंगे अमरनाथ यात्रा के सुचारू संचालन पर चर्चा, नेताओं को किया आमंत्रित

June 29th, 2022

हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। अमरनाथ यात्रा 2022 के सुचारू संचालन पर चर्चा के लिए जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बुधवार को सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को आमंत्रित किया। अधिकारियों ने कहा कि सिन्हा ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी), पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी), कांग्रेस, पीपुल्स कॉन्फ्रेंस (पीसी), अपनी पार्टी और पूर्व उपमुख्यमंत्री मुजफ्फर हुसैन बेघ और हकीम मुहम्मद यासीन जैसे कुछ वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित किया है।

अधिकारियों ने कहा, इन राजनीतिक नेताओं को अमरनाथ यात्रा 2022 के सुचारू संचालन पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया गया है। उन्हें बुधवार को शाम 6 बजे चाय पर बुलाया गया है। मनोज सिन्हा ने 717 तीर्थयात्रियों के पहला जत्थे को जम्मू के भगवती नगर आधार शिविर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। अमरनाथ यात्रा 30 जून से शुरू हो रही है और 11 अगस्त को रक्षा बंधन त्योहार के अवसर पर श्रावण पूर्णिमा पर समाप्त होगी।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.