सिवनी: सड़क हादसे में युवक की मौत, रातभर पड़ा रहा शख्स

January 25th, 2023

डिजिटल डेस्क,सिवनी। छपारा में एक ज्वैलर्स के यहां काम करने वाले एक युवक की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात को अपने घर के लिए निकला था लेकिन रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। इस मामले मेें दुखद पहलू यह है कि युवक ने सफर के दौरान हेलमेट लगाया हुआ था लेकिन समय पर उपचार न मिलने के कारण उसकी मौत की आशंका व्यक्त की जा रही है।

यह है मामला

सोमवार की रात छपारा के बाजार स्थित एक ज्वेलरी शॉप में काम करने वाला  भीमगढ़ क्षेत्र के ग्राम चरगवां निवासी सोनूलाल डेहरिया पिता अन्नी लाल डेहरिया (34) दोपहिया वाहन से वापस अपने घर लौट रहा था। भीमगढ़ मार्ग के बंजारी घाटी के हैंड पंप के पास मंगलवार सुबह अपने दोपहिया वाहन के साथ सड़क किनारे मृत पड़ा मिला। राहगीरों ने हंड्रेड डायल एवं पुलिस थाना छपारा को युवक के शव मिलने की सूचना दी। पुलिस के द्वारा मृतक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोस्टमार्टम कक्ष लाया गया। पीएम के बाद  दोपहर में परिजनों को युवक का शव सौंप दिया गया। यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि अज्ञात वाहन दोपहिया या चार पहिया का था जिसने युवक की मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारी। पूरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है।

समय पर मिल जाती मदद तो बच जाती जान

इस हादसे में युवक के दोनों पैरों में चोट आई थी। अंदेशा जताया जा रहा है कि हादसे के बाद संंभवत: वह बेहोश हो गया होगा। जिसके कारण वह किसी से संपर्क नहीं कर पाया। पैरों के अलावा युवक के शरीर और सिर में कोई चोट नहीं मिली। युवक के दो छोटे बच्चे हैं। परिजनों ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। 

खबरें और भी हैं...