अज्ञात चोरों ने कार से रुपयों से भरा बैग उड़ाया ,पांढुर्ना के तीन शेर चौक की घटना

अज्ञात चोरों ने कार से रुपयों से भरा बैग उड़ाया ,पांढुर्ना के तीन शेर चौक की घटना

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। पांढुर्ना के तीन शेर चौक में खड़ी कार से अज्ञात बदमाश नकदी से भरा बैग उड़ा ले गए। बैग में ८० हजार रुपए थे। कार सवार चौक पर सामान खरीदने गाड़ी से उतरा था। मौका पाकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि गुरुदेव वार्ड निवासी बाबूराव पिता लक्ष्मण डाबरे गुरुवार दोपहर को तीन शेर चौक पर पहुंचा था। बाबूराव सामान खरीदने कार से उतरा था। जब वे लौटकर वापस आया तो कार में रखा रुपयों से भरा बैग गायब था। बाबूराव ने बुधवार और गुरुवार को दो बार में एटीएम से 80 हजार रुपए विड्राल किया था। शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

मठाधिपति के मकान से 2.50 लाख नगदी चोरी

गणेश मठ के मठाधिपति श्री वीररूद्रमुनी शिवाचार्य महाराज के घर में सेंधमारी की घटना सामने आई है। अज्ञात चोरों ने ढाई लाख रुपए, टीवी समेत कीमती सामान चुरा ले गए। बताया जा रहा है कि गणेश मठ के पुनर्निर्माण कार्य के चलते महाराज और उनके सहयोगी गणेश वार्ड में ही एक मकान में किराए पर रह रहे हंै। बीते कुछ दिनों से मठाधिपति बाहर गए थे। गुरुवार को जब वे लौटे तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने आलमारी में रखे ढाई लाख रुपए, टीवी समेत कीमती सामान चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Created On :   25 May 2023 6:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story