चोरी की वारदात: डिजाइन बनाने के बहाने जेवर लेकर भागी महिला, एक सूने मकान में हुई चोरी

डिजाइन बनाने के बहाने जेवर लेकर भागी महिला, एक सूने मकान में हुई चोरी
  • बर्तन के लालच में ठगी गईं तीन महिलाएं
  • सूने मकान में ताला तोडक़र चोरी
  • युवक ने खाईं नींद की गोलियां

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के सिवनी में तीन महिलाओं ने ईनाम में बर्तन पाने के लालच में अपने कीमती जेवर गंवा दिए। मामला लखनवाड़ा थाना अंतर्गत हरहरपुर गांव में सामने आया है जहां पर महिलाएं ठगी का शिकार हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक अज्ञात महिला हरहरपुर गांव पहुंची। यहां पर उसने सुकमनी बाई चंद्रवंशी,वैजंती और सुषमा नाम की महिलाओं को पुराने जेवरों को नई डिजाइन में बनाकर देने और उसके बदले में ईनाम के तौर पर बर्तन देने का झांसा दिया। तीनों महिलाएं उसके भरोसे में आ गई और तीनों ने अपने पुराने जेवर दे दिए। अज्ञात महिला ने दूसरे दिन जेवर लाने की बात कहकर चले गई लेकिन वह दौबारा नहीं आई। तब महिलाओ को ठगी की एहसास हुआ तब उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। आरोपी महिला ने सुकमती से एक तोला सोने की झमुकी ,पैण्डल एक तोला,आधा किलो चांदी की पायल ,10 तोला चांदी की पैर पट्टी ,वैजंती बाई से सोने का लॉकिट और सुषमा की चांदी की पायल लेकर भाग गई। पुलिस ने धारा ४२०,३४ का मामला दर्ज कर फरार महिला की तलाश शुरु कर दी है।

सूने मकान में ताला तोडक़र चोरी

जिले के छपारा थाना अंतर्गत छपाराकला गांव के एक सूने मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि छपारा कला निवासी महिला अपनी बहन के यहां शादी समारोह में शामिल होने सिवनी गई थी। जब वह वापस आई तो देखा कि घर का दरवाजा का ताला टूटा हुआ है और अंदर सामान बिखरा पड़ा है। चोरों ने वहां से ३० हजार नकदी और सोने चांदी के जेवर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

युवक ने खाईं नींद की गोलियां

एक युवक ने अपनी प्रेमिका द्वारा उसे अपने साथ न रहने की बात पर नींद की गोलियां खा ली। गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि बड़वानी जिले का रहने वाला कपिल मंडलोई(21)का सिवनी की एक युवती से प्रेम प्रसंग था। उसने बताया कि दोनों दो माह तक इंदौर में भी साथ रहे लेकिन उसकी प्रेमिका अचानक सिवनी आ गई और उसको यह कह दिया कि वह अब उसके साथ नहीं रहेगी। कपिल सिवनी आया बस स्टैंड में नींद की गोलियां खा लिया। उसकी बिगड़ती स्थित को देखते हुए आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भती कराया।

Created On :   9 March 2024 3:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story