'बिग बॉस 17': अगले टास्क में घर के सदस्यों के बीच होगी रैप बैटल

बिग बॉस 17: अगले टास्क में घर के सदस्यों के बीच होगी रैप बैटल
  • शो के अगले एपिसोड में सभी घरवाले अपने अंदर के रैपर को बाहर लाएंगे
  • शो के आगामी टास्क में सभी रैप बैटल करते नजर आएंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बिग बॉस 17' के आगामी एपिसोड में सभी घरवाले अपने अंदर के रैपर को बाहर लाएंगे। शो के आगामी टास्क में सभी रैप बैटल करते नजर आएंगे। रोमांचक ग्लांस स्मार्ट लॉक स्क्रीन टास्क के लिए प्रतियोगियों को दो टीमों में विभाजित किया जाएगा। कार्य में उन्हें लॉक स्क्रीन प्लेटफॉर्म की विशेषताओं के बारे में बात करते हुए एक कविता और रैप लिखने की आवश्यकता होगी, और वे सह-प्रतियोगियों के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी प्रदर्शन करेंगे और विजेता टीम को एक रोमांचक हैम्पर मिलेगा।

हालांकि यह कार्य अपने आप में दिलचस्प लगता है लेकिन ऐसा लगता है कि तर्क-वितर्क भड़काने के लिए टीमों को रणनीतिक रूप से व्यवस्थित किया जाएगा। टीम ए में मुनव्वर, मन्नारा, ईशा और अंकिता होंगी जबकि टीम बी में समर्थ, अभिषेक, खानजादी और अरुण होंगे।

मन्नारा और अंकिता एक-दूसरे से लगातार भिड़ती रही है। दूसरी ओर, अभिषेक और समर्थ भी हाल ही में कई तीखी बहसों में शामिल हुए। दरअसल, दोनों टीमों की अपनी-अपनी खूबियां भी हैं। मुनव्वर एक प्रतिभाशाली शायर हैं, और खानजादी एक कुशल रैपर हैं। हम उम्मीद है कि अभिषेक, ईशा और समर्थ के बीच जटिल प्रेम त्रिकोण की उपस्थिति एक बार फिर से कार्य को बाधित करेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Dec 2023 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story