'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में प्रतियोगियों को मिलेगी खतरनाक चुनौतियां

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में प्रतियोगियों को मिलेगी खतरनाक चुनौतियां
  • पिछले सीजनों से ज्यादा रोमांचकारी होगा सीजन 13
  • 'पार्टनर्स वीक' होगा पेश
  • जंगल-थीम वाला होगा सीजन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में रोमांचकारी ड्रामा जोड़ते हुए 'पार्टनर्स वीक' पेश किया जाएगा। इसमें प्रतियोगियों को आंखों पर पट्टी बांधकर दिल थाम देने वाली चुनौतियों का सामना करना होगा। 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में प्रतियोगियों को 'पार्टनर हॉर्स ड्रैग' स्टंट से जोड़ा जाएगा, जिसमें उन्हें मिट्टी के गड्ढे में एक साथ बांध दिया जाएगा और घोड़ों द्वारा खींचा जाएगा। साथी को अपनी आंखों पर पट्टी बांधे हुए टीम के सदस्‍य को मिट्टी के गड्ढे के किनारों पर रखे शंकुओं को गिराने के लिए मार्गदर्शन किया जाएगा।

इसके तुरंत बाद, 'पार्टनर-क्रोक ट्रांसफर विद शॉक' नामक अगले स्टंट में मगरमच्छों का डर पैदा किया जाएगा। जिसमें प्रतियोगियों को अपने पार्टनर के निर्देश की मदद से मगरमच्छों को उठाकर एक बाड़े में रखने का काम सौंपा जाएगा। एक अन्य रोमांचक स्टंट 'आई इन द स्काई' में एक प्रतियोगी विशेष वीआर चश्मा पहनेगा जो उसे अपने साथी की मदद से देखने की अनुमति देगा। ये सभी स्टंट प्रतियोगियों के बीच विश्वास की ऐसी परीक्षा लेंगे, जैसी पहले कभी नहीं हुई।

'रेड फंडा' का आतंक भी लौट आया है क्योंकि प्रतियोगियों को एक के बाद एक कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। सबसे पहले, दिल दहला देने वाला 'थिंक टैंक' स्टंट हैं जिसमें एक व्यक्ति को टी बैग की तरह पानी के टब के ऊपर लटका दिया जाएगा, जबकि दूसरा व्यक्ति पहेली के टुकड़ों को शफल करतेे हुए बाहर खड़ा होगा।

निलंबित प्रतियोगी को पहेली की पूरी तस्वीर देखने के लिए पानी में गोता लगाना होगा, फिर वापस बाहर आना होगा और मौखिक रूप से दूसरे व्यक्ति को पहेली सही ढंग से इकट्ठा करने के लिए मार्गदर्शन करना होगा। अगली चुनौती में 'लेज पिग्गीबैक' स्टंट नामक दो डेयरडेविल्स को एक संकीर्ण रिग पर चलना होगा, जबकि दूसरा व्यक्ति अपने साथी के कंधों पर खड़ा होगा। रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट पर एपिसोड का समापन करते हुए, सप्ताह के अंतिम स्टंट 'वॉटर व्हील' में प्रतियोगियों को पानी में डूबी एक घूमती हुई गेंद के अंदर रखे गए झंडे इकट्ठा करने का काम सौंपा जाएगा।

तमाम स्टंट, मजेदार पलों और हंसी-मजाक के बीच, एलिमिनेशन का डर प्रतियोगियों पर हावी हो जाएगा। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया गया जंगल-थीम वाला सीजन रोमांचकारी होने का वादा करता है। यह एपिसोड इस सप्ताहांत कलर्स पर प्रसारित होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 July 2023 3:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story