'बिग बॉस 17': मन्नारा, मुनव्वर, ऐश्वर्या ने लिया बदला, अंकिता लोखंडे को किया नॉमिनेट

मन्नारा, मुनव्वर, ऐश्वर्या ने लिया बदला, अंकिता लोखंडे को किया नॉमिनेट
  • मन्नारा, मुनव्वर, ऐश्वर्या ने लिया बदला,
  • अंकिता लोखंडे को किया नॉमिनेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 17' के हाउसमेट्स मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट ने अंकिता लोखंडे को घर से बेघर होने के लिए नामांकित किया है। इस हफ्ते के नामांकन कार्य के साथ ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या मुनव्वर और मन्नारा अंकिता पर वापस आ रही हैं, जिन्हें पिछले हफ्ते ही एक विशेष शक्ति हासिल करने के लिए अपनी पसंद के तीन प्रतियोगियों को एक अनोखी दौड़ से हटाने का विशेषाधिकार मिला था। उसने इन तीन लोगों का नाम लिया था।

चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में नॉमिनेशन टास्क होता दिख रहा है। इसमें मन्नारा को "अंकिता दी का नाम" लेते हुए दिखाया गया है। इसके बाद मुनव्वर आते हैं, जो अभिनेत्री का नाम लेते हैं और कहते हैं, “अगर आप दिल से खेलते हो ना, तो दूसरे के दिल का ख्याल रखिए।” अंकिता फिर ऐश्वर्या के पास जाती है और कहती है, "ना मेरी पहले इनसे जमती थी ना कभी जमेगी।" जिस पर, ऐश्वर्या को यह कहते हुए सुना जाता है, "आप नेता बनने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन आप नेता नहीं हैं।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Nov 2023 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story