टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे की भोपाल में हालत बिगड़ी, ICU में  किया गया शिफ्ट

Actor Anirudh Dave tests positive and shifted to icu in bhopal
टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे की भोपाल में हालत बिगड़ी, ICU में  किया गया शिफ्ट
टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे की भोपाल में हालत बिगड़ी, ICU में  किया गया शिफ्ट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे की रिपोर्ट पिछले हफ्ते ही कोरोना पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्हें भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन खबर आ रही हैं कि उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद अनिरुद्ध को ICU वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। इस बात की जानकारी उनकी दोस्त और एक्ट्रेस आस्था चौधरी ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की और कहा कि, सभी लोग अनिरुद्ध के लिए दुआ करें कि, वो जल्दी स्वस्थ हो जाए।

अनिरुद्ध कर रहे थे शूटिंग

  • दरअसल, अनिरुद्ध दवे राजस्थान के रहने वाले है। वो टीवी इडंस्ट्री में की सालों से काम कर रहे है।
  • 34 साल के अनिरुद्ध भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान पिछले सप्ताह वे कोरोना की चपेट में आ गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी।
  • अनिरुद्ध ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।
  • कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2 दिन पहले सीटी स्कैन कराने के बाद पता चला चला कि उनके फेफड़े कोरोना से संक्रमित हो गये हैं। इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा है।
  • "उतरन", "वीरा", "केसरी नंदन" जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस और अनिरुद्ध की दोस्त आस्था ने लिखा कि, "हमारे दोस्त अनिरुद्ध दवे के लिए दुआओं की जरूरत है। वे ICU में हैं। प्लीज एक मिनट का वक्त निकालकर उनके लिए दुआ कीजिए।"
  • काम की बात करें तो, अनिरुद्ध ने "राजकुमार आर्यन", "वो रहने वाली महलों की", "रुक जाना नहीं", "सूर्यपुत्र कर्ण", "यारो का टशन", "पटियाला बेब्स" और "शक्ति अस्तित्व के अहसास की" जैसे सीरियल्स में काम किया। वो "तेरे संग" और "प्रणाम" जैसी फिल्मों में भी नजर आए। अनिरुद्ध अक्षय कुमार स्टारर "बेल बॉटम" में भी अहम भूमिका में जल्द नजर आने वाले है।

 

Created On :   1 May 2021 10:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story