comScore

पुलिस के किरदार के लिए किरण बेदी से प्रेरणा ली : विद्या मालवडे

May 23rd, 2020 11:00 IST
 पुलिस के किरदार के लिए किरण बेदी से प्रेरणा ली : विद्या मालवडे

हाईलाइट

  • पुलिस के किरदार के लिए किरण बेदी से प्रेरणा ली : विद्या मालवडे

मुंबई, 23 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री विद्या मालवडे आगामी वेब सीरीज काली में एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी। उनका कहना है कि इस तरह के शारीरिक व भावनात्मक रूप से सशक्त किरदार को निभाने का अनुभव काफी शानदार रहा। विद्या ने अपनी इस भूमिका के लिए प्रेरणा भारत की पहली महिला आईपीएस अफसर किरण बेदी से ली।

शो के बारे में बात करते हुए विद्या ने कहा, मैं वास्तव में इस बात को लेकर बेहद अचरज में थी कि उन्होंने निमार्ताओं मुझे इस किरदार के लिए कैसे सोचा क्योंकि मैंने पहले कभी इस तरह के किसी किरदार को नहीं निभाया है और मेरी शारीरिक कद-काठी भी वैसी नहीं है, ऐसे में मुझे एक पुलिस अधिकारी के रूप में सोचने का पूरा श्रेय मैं (निर्देशक जोड़ी) रोहन (घोष) और अरित्रा (सेन) को देना चाहूंगी। इन दोनों के दिमाग में मुझे लेकर एक कल्पना थी और इसे वास्तविकता का रूप मुझे देना था, तो तैयारी के तौर पर, मैंने निर्देशकों से इसके बारे में जाना और अपनी तरह से इसे पेश करने का सोचा। इसके साथ ही मैं किरण बेदी व तमाम बड़े पैमाने के महिला पुलिस अधिकारियों के वीडियोज पर भी गौर फरमाना शुरू कर दिया।

काली एक द्विभाषी सीरीज है, जो रोहन घोष और अरित्रा सेन द्वारा निर्देशित है। इसमें राहुल बनर्जी, पाओली दाम, अभिषेक बनर्जी, चंदन रॉय सान्याल जैसे कई और बेहतरीन कलाकार हैं।

यह 29 मई को ओटीटी प्लेटाफॉर्म जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

कमेंट करें
LlFCZ