comScore

मोहित रैना 10 साल में पहली बार काम से मिले ब्रेक का ले रहे आनंद

June 07th, 2020 10:00 IST
 मोहित रैना 10 साल में पहली बार काम से मिले ब्रेक का ले रहे आनंद

हाईलाइट

  • मोहित रैना 10 साल में पहली बार काम से मिले ब्रेक का ले रहे आनंद

नई दिल्ली, 7 जून (आईएएनएस)। अभिनेता मोहित रैना ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर लागू लॉकडाउन की बदौलत उन्हें वर्ष 2010 के बाद अब जाकर दस सालों में पहला ब्रेक मिला।

मोहित ने आईएएनएस से कहा, मॉडलिंग के बाद साल 2010 में मैंने टीवी के लिए काम करना शुरू कर दिया था और तब से मैंने कभी ब्रेक नहीं लिया। मैं एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स पर वर्क करता रहा।

उन्होंने आगे कहा, साल 2019 में मैंने पांच प्रोजेक्ट्स किए। मैंने फैसला किया कि इस साल मैं अच्छी तरह से योजना बनाकर अपने आप को मार्केट करूंगा और पीआर प्राप्त करूंगा। मैंने सोचा कि मैं एक अच्छा फोटो शूट करवाऊंगा। लेकिन अब लगता है कि पांच में से लॉकडाउन के बीच केवल चार ही प्रोजेक्ट्स सामने आएंगे।

मोहित ने कहा, मैंने महसूस किया है कि आप जीवन में कुछ भी योजना नहीं बना सकते हैं और इस अनुभव से मेरा सबसे बड़ा मार्गदर्शन हुआ है।

उन्होंने कहा, हम कुछ भी योजना नहीं बना सकते हैं। मैं अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं और उन सभी चीजों को कर रहा हूं, जो मैंने नहीं किया है। मैं अपनी मां की कॉलेज की कहानियां सुन रहा हूं और जब आप उनसे (माता-पिता से) बात करते हैं, तो आपको पता चलता है कि यह वह क्षण हैं जिन्हें आप जीवन भर के लिए संजोते हैं।

काम की बात करें, तो मोहित आखिरी बार मई में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई डिजिटल फिल्म मिसेज सीरियल किलर में नजर आए थे।

कमेंट करें
3KBRQ