comScore

Television: छोटे पर्दे की अभिनेत्री मोहिना कुमारी कोरोना निगेटिव

July 01st, 2020 17:43 IST
Television: छोटे पर्दे की अभिनेत्री मोहिना कुमारी कोरोना निगेटिव

हाईलाइट

  • छोटे पर्दे की अभिनेत्री मोहिना कुमारी कोरोना निगेटिव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री मोहिना कुमारी को पहले कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया था। वायरस से एक महीने की लड़ाई के बाद आखिरकार उन्हें ताजा जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाया गया है। अभिनेत्री ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह महिला डॉक्टरों के साथ कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं।

उन्होंने शेयर फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, आखिरकार एक महीने बाद हम लोग कोरोना नेगेटिव पाए गए। हम सभी एम्स ऋषिकेश के सभी डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

उन्होंने बुधवार को डॉक्टर दिवस के अवसर पर डॉक्टरों और स्वास्थ्य पेशेवरों के प्रति आभार व्यक्त किया। अभिनेत्री ने कहा, आज हम अपने देश के डॉक्टरों और हेल्थ प्रोफेशनल्स के काम को सेलिब्रेट कर रहे हैं। मेरी जिंदगी में मैं कुछ अद्भुत डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ से मिली हूं। लोगों के दर्द को कम करने के लिए उनके द्वारा की गई सच्ची कोशिश की मैं शुक्रगुजार हूं।

उन्होंने कहा कि  मैं उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि सभी डॉक्टर हर ग्रुप के और धर्मों के लोगों को यूं ही मदद करें। लोगों का डॉक्टरों में बहुत विश्वास होता है। हम हमेशा डॉक्टरों से उम्मीद करते हैं कि वे लोगों की निस्वार्थ भाव के साथ देखभाल करें। मैं सभी निस्वार्थ, ईमानदार, मेहनती डॉक्टरों को नेशनल डॉक्टर्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं। हम आपकी सेवा के लिए आपके आभारी हैं।

कमेंट करें
pKCYA