टीवी शो: पारस-सना ने एक घंटे की रिहर्सल के बाद पूरा किया 'कुंडली भाग्य' का डांस सीक्वेंस

पारस-सना ने एक घंटे की रिहर्सल के बाद पूरा किया कुंडली भाग्य का डांस सीक्वेंस
  • शो में राजवीर की भूमिका निभाने रहे अभिनेता पारस कलनावत
  • सना सैय्यद निभा रहीं पालकी की भूमिका
  • दोनों ने केवल एक घंटे की रिहर्सल के बाद शो का एक डांस सीक्वेंस पूरा किया।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन शो 'कुंडली भाग्य' में राजवीर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पारस कलनावत और पालकी की भूमिका निभाने वाली सना सैय्यद ने सिर्फ एक घंटे की रिहर्सल के बाद शो का एक डांस सीक्वेंस पूरा किया। इससे सेट पर मौजूद सभी लोग काफी प्रभावित हुए।

हाल के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि भले ही शौर्य (बसीर अली) और शनाया (शालिनी महल) का रोका समारोह हुआ हो, लेकिन शौर्य के मन में पालकी के लिए भावनाएं विकसित होने लगी हैं, जिसकी राजवीर से सगाई हो चुकी है।

रोका समारोह के दौरान, लूथरा परिवार को अप्रत्याशित बिजली कटौती का सामना करना पड़ा, जिसके कारण पलवीर को मधुर क्षण मिल गया। गुलाबी पोशाक में, उन्होंने 'ले डूबा' ट्रैक पर अपने नृत्य प्रदर्शन से परिवार में सभी का मनोरंजन किया।

उसी के बारे में बात करते हुए सना सैय्यद ने कहा, "यह डांस करने का एक आकर्षक अनुभव रहा है, जो एक कहानी कहता है। यह देखना दिल को छू लेने वाला था कि कैसे हर कोई उस पल में जादू पैदा करने के लिए एक साथ आया। पारस प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, उनके साथ प्रदर्शन करना वास्तव में बहुत मजेदार था।''

उन्होंने आगे उल्लेख किया, “मैं यह विश्वास के साथ कह सकती हूं कि पारस ने डांस का बहुत ही सुंदर ढंग से नेतृत्व किया, जिससे मुझे सहजता से प्रदर्शन देने में मदद मिली। हमें कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन मुझे यकीन है कि यह हमारे दर्शकों के लिए देखने लायक होगा।'' 'कुंडली भाग्य' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Dec 2023 11:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story