बिग बॉस 17: मुनव्वर के समर्थन में उतरे प्रिंस नरूला, कहा- 'शो है, शो की तरह खिलवाओ'

मुनव्वर के समर्थन में उतरे प्रिंस नरूला, कहा- शो है, शो की तरह खिलवाओ
  • मुनव्वर के समर्थन में बोले 'बिग बॉस 9' के विजेता प्रिंस नरूला
  • कहा - निजी जिंदगी के सार्वजनिक होने के बाद उनके समर्थन में सामने आए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बिग बॉस 9' के विजेता प्रिंस नरूला वर्तमान में 'बिग बॉस 17' के प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी की निजी जिंदगी के सार्वजनिक होने के बाद उनके समर्थन में सामने आए हैं। यह घटना तब शुरू हुई जब वाइल्डकार्ड एंट्री आयशा खान ने मुनव्वर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह "दो बार झूठ बोल रहा है।"

अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए, प्रिंस ने कहा, "फिर बोलते हैं क्यों बिग बॉस इस साल अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। अगर तुम कंटेंट के लिए किसी की पर्सनल लाइफ का मज़ाक बना दोगे तो कौन खेलेंगे जो खेल रहे थे। विकास, मुनव्वर, या अभिषेक, उनके धागे उड़ा दिये फिर कह रहे हो खेलो।”

पोस्ट में आगे लिखा है, “पिछले कुछ सीजन में लोगों के निजी जीवन का मजाक बना के देखा है। कोई इंसान इससे डिप्रेशन में जा सकता है, गलत कदम उठा सकता है। शो है, शो के तरह खिलवाओ।”

मुनव्वर के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए, आयशा ने बिग बॉस घर में प्रवेश करने से पहले कहा था, “उसने झूठ बोला था। टू-टाइमिंग एक छोटा सा शब्द है। मुझे नहीं पता कि उसने कितनी 'टाइमिंग' की है। मेरे पास यही जानकारी है। वह मुझे पता है, वह बहुत सारी लड़कियों से बात करता था। एक से कह रहे हो 'आई लव यू' और दूसरे से कह रहे हो 'तुम शादी करने लायक हो', तुम यह भी कह रहे हो कि 'मुझे छोड़कर किसी और के पास मत जाओ।'

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Dec 2023 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story