मनोरंजन: रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने शेयर की अपनी जुड़वां बेटियों की पहली झलक

रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने शेयर की अपनी जुड़वां बेटियों की पहली झलक
  • रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने एक महीने बाद अपनी जुड़वां बेटियों की पहली झलक दिखाई
  • इस जोड़े ने अपने बच्चों का नाम जीवा और ईधा रखा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने एक महीने बाद अपनी जुड़वां बेटियों की पहली झलक दिखाई है। साथ ही उनके नामों का भी खुलासा किया। 'छोटी बहू', 'सास बिना ससुराल' और अन्य में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर रूबीना ने घोषणा की थी कि वे सितंबर में बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

इस जोड़े ने अपने बच्चों का नाम जीवा और ईधा रखा है। इंस्टाग्राम पर रूबीना और अभिनव ने अपनी बेटियों को गोद में लिए हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। रुबिना ने आसमानी रंग का सलवार सूट पहना हुआ है, जबकि अभिनव सफेद कुर्ते में हैं। तस्वीरों में जुड़वा बच्चों के लिए आयोजित पूजा समारोह की एक झलक के साथ उनकी बेटियों को भी दिखाया गया है।

पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह शेयर करते हुए उत्साहित और बेहद खुश हूं कि हमारी बेटियां, जीवा और ईधा आज एक महीने की हो गई है। गुरुपर्व के शुभ दिन पर ब्रह्मांड ने हमें आशीर्वाद दिया है, हमारे लिए अपनी शुभकामनाएं भेजें।” गायक विशाल मिश्रा, नेहा कक्कड़, अभिनेता एली गोनी, कोरियोग्राफर निशांत भट्ट सहित अन्य लोगों ने बच्‍चों को प्यार और आशीर्वाद दिया।

रुबिना और अभिनव जून 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। रूबीना को पिछली बार 'झलक दिखला जा 10' में और अभिनव को 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखा गया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 11:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story