एकता कपूर ने फाड़ दिया था स्मृति ईरानी का कॉन्ट्रैक्ट

एकता कपूर ने फाड़ दिया था स्मृति ईरानी का कॉन्ट्रैक्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी क्वीन एकता कपूर ने शेयर किया कि उन्होंने टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की लीड एक्ट्रेस स्मृति ईरानी का कॉन्ट्रैक्ट फाड़ दिया था।

एकता 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' शो के 23 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं।

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर शो के टाइटल ट्रैक को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "साल 1994, मैं अपनी दोस्त शबीना के घर में बैठी हुई थी और पंडित जनार्दन ने मुझे वहां देखा और मुझसे कहा कि मेरी अपनी खुद की कंपनी होगी। मैंने उन्हें बताया कि मैं अगस्त में अपनी कंपनी शुरू करने की सोच रही हूं। उन्होंने मुझसे कहा सब अच्छा होगा, लेकिन मैं अपने 25वें साल का इंतजार करूं, क्योंकि तब मैं एक ऐसा शो बनाऊंगी, जिसे लोग इस तरह देखेंगे जैसे रामायण और महाभारत को दूरदर्शन पर देखा करते थे।"

"मैंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं एक पौराणिक शो को इतना अच्छा बना सकती हूं, लेकिन चलो देखते हैं। साल 2000 में हम पांच को छह साल हो चुके थे और मैं समीर सर से मुझे एक नाटक देने के लिए कह रही थी। मेरा साउथ इंडियन ड्रामा अच्छा चल रहा था और मैं चाहती थी कि उसे हिंदी चैनल पर भी दिखाया जाना चाहिए। उन्होंने हां कह दिया।"

एकता ने आगे लिखा, "उसी साल मार्च 2000 में मैंने एक अहम किरदार के लिए एक नई लड़की को कास्ट किया, लेकिन टेप पर उसे देखने के बाद मैंने उसका कॉन्ट्रैक्ट फाड़ दिया था ताकि मैं उसे लीड रोल में साइन कर सकूं। ये लड़की कोई और नहीं स्मृति ईरानी थीं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 July 2023 6:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story