मध्यप्रदेश के मुरैना में ट्रक से जा भिड़ी बस, 3 की मौत कई घायल

मध्यप्रदेश के मुरैना में ट्रक से जा भिड़ी बस, 3 की मौत कई घायल
  • बस ट्रक भिड़ंत
  • मुरैना में टक्कर
  • ग्वालियर से दिल्ली जा रही थी बस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के मुरैना में एक बस सड़क किनारे रखे ट्रक से जा भिड़ी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे है। एक्सीडेंट मुरैना सिटी से निकलते ही देवपुरी बाबा के पास होना बताया जा रहा है। टक्कर रात दो बजे के आस पास की बताई जा रही है। दुर्घटना में बस चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। मुरैना कलेक्टर अंकित अस्थाना ने घायलों और मृतकों को आर्थिक सहायता देने की बात कही।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक शैलेंन्द्र सिंह चौहान मौके पर पहुंचे। एसपी चौहान ने मृतक और घायलों को तुरंत एंबुलेंस की मदद से मुरैना जिला अस्पताल भिजवाया। घटना के बाद थाना प्रभारी सरायछोला को सड़क किनारे खड़े वाहनों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

मुरैना पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बस-ट्रक की टक्कर की जानकारी दी। एसपी चौहान ने बताया कि बस ग्वालियर से दिल्ली की ओर जा रही थी लेकिन बस यहां पर खड़ी ट्रक से टकरा गई। ट्रक का ब्रेकडाउन हो गया था। घटना में 3 की मृत्यु और 7 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया है। घायलों की स्थिति अब बेहतर है। घटना में बस चालक की मृत्यु हो गई है।

हादसा देर रात शनिवार को हुआ। दोनों वाहनों के बीच टक्कर नेशनल हाईवे 44 पर सरायछोला थाना के अंतर्गत हुई। ट्रक और बस की भिड़त इतनी भयावह थी कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि कई लोग घायल हो गए है। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हादसे के पीछे की वजह ट्रक ड्राइवर की झपकी बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर से दिल्ली जा रही बस में ज्यादातर मजदूर लोग सवार थे, जो मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ और छतरपुर के बताए जा रहे है। ये सभी मजूदर मजदूरी करने के लिए दिल्ली जा रहे थे।

Created On :   17 Jun 2023 2:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story