मोरेना में एमपी पुलिस ने बॉलीवुड स्टाइल में पीछा कर माफिया को पकड़ा

मोरेना में एमपी पुलिस ने बॉलीवुड स्टाइल में पीछा कर माफिया को पकड़ा
MP police chase down sand mafia in MP's Morena
डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस ने किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह गुरुवार को मुरैना में अवैध खनन से लदी ट्रैक्टर-ट्रालियों का पीछा किया और इलाके की घेराबंदी कर चालकों को गिरफ्तार कर लिया। पीछा करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह सब तब शुरू हुआ जब रेत माफियाओं ने रेत से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के साथ भागने की कोशिश की, लेकिन सतर्क पुलिस ने इलाके को घेर लिया और कुछ देर पीछा करने के बाद उन्हें पकड़ने में कामयाब रही।
जब रेत माफियाओं ने पुलिस को देखा तो उन्होंने अपनी रफ्तार बढ़ा दी और कस्बे की संकरी गलियों से भागने की कोशिश की। चूहे-बिल्ली की यह रेस अंत में विस्मिल नगर में समाप्त हुई, जहां भागने के प्रयास में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई।

पुलिस ने तुरंत इलाके को घेर लिया और अवैध रूप से खनन किए गए रेत से लदे दो ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को जब्त कर लिया। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार चालकों को हिरासत में ले लिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को इलाके में अवैध बालू खनन की सूचना मिली थी, जिसके बाद इस तरह की किसी भी गतिविधि पर कड़ी नजर रखने के लिए एक टीम को अलर्ट किया गया था। पुलिस ने कहा, मुरैना में अवैध रेत खनन पर नकेल कसने के लिए एक संयुक्त अभियान चलाया गया। अब तक लगभग आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 2:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story