आर्यन मामले को लेकर एनसीबी मुंबई जोन के पूर्व चीफ समीर वानखेड़े के ठिकानों पर सीबीआई की रेड

आर्यन मामले को लेकर एनसीबी मुंबई जोन के पूर्व चीफ समीर वानखेड़े के ठिकानों पर सीबीआई की रेड
वानखेड़े के ठिकानों पर रेड

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आर्यन खान से जुड़े मामले में सीबीआई ने आज 12 मई को एनसीबी मुंबई जोन के पूर्व चीफ समीर वानखेड़े के ठिकानों पर छापेमारी कार्रवाई की है। सीबीआई की इस रेड काफी बड़ा माना जा रहा है, जिसमें वानखेड़े की 29 जगहों पर रेड मारी है। सीबीआई ने मीडिया को बताया कि समीर वानखेड़े के परिसरों पर आर्यन खान क्रूज केस से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में हमने छापा मारा है। सीबीआई ने कहा कि दिल्ली, मुंबई और रांची सहित 29 जगहों पर छापे मारे है।

एबीपी की खबर के मुताबिक न्यूज एजेंसी पीटीआई ने सीबीआई के अधिकारी के हवाले से बताया कि क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ बरामदगी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं फंसाने के बदले में 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में वानखेड़े के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

अब जो सवाल सबके मन में उभर कर सामने आ रहा है कि आर्यन खान को क्लीनचिट क्यों मिली? आपको बता दें 2 अक्टूबर 2021 को क्रूज रेड और आर्यन खान की गिरफ्तारी के समय वानखेड़े नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोन के चीफ थे।इसके बाद आर्यन खान करीब चार हफ्तों तक न्यायिक हिरासत में रहे। गिरफ्तारी को लेकर तमाम तरह की बातें कही जा रही थी, सवाल उठाए जा रहे थे। खुद गवाह ने भी गड़बड़ी के आरोप लगाए थे। इसके बाद एनसीबी ने मई 2022 में आर्यन के खिलाफ कोई सबूत न होने की वजह से क्लीन चिट दे दी।

Created On :   12 May 2023 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story