ज्ञानवापी के एएसआई सर्वे पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की प्रतिक्रिया, बोले 'सत्य की जीत होगी'

ज्ञानवापी के एएसआई सर्वे पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की प्रतिक्रिया, बोले सत्य की जीत होगी
  • रिपोर्ट सार्वजनिक होगी तब पूरी सच्चाई सामने आएगी।
  • सत्य की होगी जीत
  • सर्वे में सच सबके सामने आ जाएगा

डिजिटल डेस्क,लखनऊ। विवादित ज्ञानवापी परिसर के एएसआई सर्वे पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की प्रतिक्रिया सामने आई है। मौर्य ने वाराणसी जिला कोर्ट, इलाहाबाद हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेशानुसार ही ज्ञानवापी का एएसआई सर्वे हो रहा है, कोर्ट के इस फैसले का मैं शिवभक्त के रूप में भी स्वागत करता हूं।

डिप्टी सीएम ने तीसरे दिन ज्ञानवापी के तहखाने में मूर्तियों के मिलने की बात पर कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन सर्वे होने पर जरूर बहुत कुछ मिलेगा। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि सत्य की जीत होगी। एएसआई की तरफ से जब अधिकृत रिपोर्ट सार्वजनिक होगी तब पूरी सच्चाई सामने आएगी।

उदित राज के बयान पर बोले मौर्य

डिप्टी सीएम ने उदित राज के भारतीय जांच एजेंसियों की तुलना आईएसआई से किए जाने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि ऐसे लोगों से सवाल ही नहीं पूछे जाना चाहिए, उदित राज के बयान का कोई महत्व नहीं है।

बता दें ज्ञानवापी में हो रहे एएसआई सर्वे पर मस्जिद पक्षकार चाहता था कि सर्वे को रोक दिया जाए लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से मना कर दिया था।

Created On :   6 Aug 2023 4:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story