लोकसभा चुनाव 2024: PM मोदी जल्द करेंगे बिहार का दौरा, तारीखों का हुआ ऐलान, डैमेज कंट्रोल की तैयारी में जुटे बीजेपी नेता

PM मोदी जल्द करेंगे बिहार का दौरा, तारीखों का हुआ ऐलान, डैमेज कंट्रोल की तैयारी में जुटे बीजेपी नेता
  • 2 मार्च को बिहार दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी
  • अमित शाह 5 मार्च और राजनाथ सिंह 28 फरवरी को करेंगे बिहार दौरा
  • बीजेपी ने तेज की लोकसभा चुनाव की तैयारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर आ रहे हैं। बिहार में एनडीए सरकार की वापसी होने के बाद पीएम मोदी पहली बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी दो मार्च को औरंगाबाद और बेगूसराय में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्धाटन करने वाले हैं।

शुक्रवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के नए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर जानकारी दी। माना जा रहा है कि बिहार दौरे के दौरान पीएम मोदी बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

पीएम मोदी से पहले देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 28 फरवरी को बिहार आने वाले हैं। वहीं, पीएम मोदी के बिहार दौरे के बाद 5 मार्च गृहमंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर रहेंगे। राजनाथ सिंह 28 मार्च के दिन सीतामढ़ी, सिवान और दरभंगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, अमित शाह पांच मार्च को पाटलीपुत्र संसदीय क्षेत्र के पालीगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे।

उत्तर प्रदेश के बाद हिंदी भाषी बेलट में बिहार लोकसभा चुनाव के लिए कई मायनों में खास है क्योंकि, यहां लोकसभा की 40 सीटें हैं। बीजेपी इन दोनों राज्यों में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने का प्रयास में है। बीजेपी इन दोनों राज्यों में अपने केंद्रीय नेतृत्व के साथ उतरने के प्रयास में हैं। ताकि, बिहार और यूपी में हुए डैमेज कंट्रोल को रोका जा सके।

Created On :   23 Feb 2024 5:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story