comScore

Web Series: बंदिश बैंडिट्स का नया सिंगल साजन बिन लॉन्च

July 27th, 2020 16:52 IST
Web Series: बंदिश बैंडिट्स का नया सिंगल साजन बिन लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो बैक-टू-बैक कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और अब नवीनतम सामग्री बंदिश बैंडिट्स है, जो एक म्यूजिकल ऑरिजिनल श्रंखला है, जिसे चार अगस्त, 2020 को रिलीज किया जाएंगा। निर्माताओं ने श्रंखला से नवीनतम गीत साजन बिन रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही, अमेजन ने आज दिन की शुरुआत में सीरीज का पूरा एल्बम भी जारी कर दिया है।

साजन बिन शंकर एहसान लॉय द्वारा रचित है, जिसे आवाज दिया है शिवम महादेवन व जोनिता गांधी ने। वही, गाने के बोल दिव्यांशु मल्होत्रा ने लिखे हैं।

इकबाल ने रेड लाइट एरिया से जुड़े कलंक पर की बात

निर्माता ने कहा, बंदिश बैंडिट्स कईं मायनों में हमारे लिए खास है। यह न केवल हमारे डिजिटल डेब्यू को चिन्हित करता है, बल्कि इस साउंडट्रैक ने हमें राजस्थानी लोक और भारतीय शास्त्रीय संगीत से लेकर पॉप तक विषम संगीत शैलियों के साथ प्रयोग करने की अनुमति दी है जिन्हें एक साथ मिलाकर एक अनोखी रचना की गई है।

हमने बंदिश बैंडिट्स के लिए देश भर के कलाकारों के साथ काम किया है और हमें विश्वास है कि साउंडट्रैक में सभी के लिए कुछ न कुछ है। यह वास्तव में रोमांचक है और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमने इसे बनाने में एन्जॉय किया है।

एल्बम में साजन बिन, चेडखानियां, कपल गोल्स, तनिष्क एस नबर, लब पर आये, विरह, धारा होगी, गरज गरज जुगलबंदी, मस्तियापा, गरज गरज, पधारो मारे देश और बंदिश बैंडिट्स जैसे गाने हैं।

सीरीज की कहानी राधे और तमन्ना के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी। राधे एक गायन कौतुक है जो अपने दादा के शास्त्रीय नक्शेकदम पर चलना चाहता है। वही, तमन्ना भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार बनने के सपने के साथ, एक उभरती पॉप सेंसेशन हैं। लेकिन, तमन्ना के प्यार में पड़ने के बाद राधे की पूरी दुनिया पलट जाती है।

कमेंट करें
IVCau