comScore

WEB SERIES: शी का ट्रेलर आउट, सस्पेंस थ्रिलर के साथ दिखी अदिति और विजय की दमदार एक्टिंग

WEB SERIES: शी का ट्रेलर आउट, सस्पेंस थ्रिलर के साथ दिखी अदिति और विजय की दमदार एक्टिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्माता निर्देशक इम्तियाज अली एक सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम है "शी" और इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। शी की कहानी एक महिला सिपाही की है जो एक अपराधी को पकड़ने निकलती है, लेकिन इस दौरान वह अपने भीतर छुपी 'वो' यानी 'शी' को ढूंढ निकालती है।

इस दिन होगी रिलीज
नेटफ्लिक्स की भारत में ये इस साल की तीसरी वेब सीरीज होगी। पहली दो सीरीज (जामताड़ा, ताजमहल 1989) की तरह इसे भी वॉयकॉम 18 की सहयोगी कंपनी टिपिंग प्वाइंट ने ही बनाया है। ट्रेलर के हिसाब से ये वेब सीरीज पहले के दोनों सीरीज से बेहतर नजर आ रही है। ट्रेलर के साथ ही सीरीज की रिलीज डेट भी नेटफ्लिक्स ने जारी कर दी है। ये सीरीज 20 मार्च को रिलीज होगी।

Breakup: वेबसीरीज के प्रमोशन के दौरान फफक-फफक के रोईं सना खान, ये था कारण

सीरीज का ट्रेलर इम्तियाज अली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Webseries: सलमान ने लगाई गौतम गुलाटी की नैया पार, राधे के बाद मिला ये ऑफर

वेब सीरीज "शी" का निर्देशन आरिफ अली और अविनाश दास ने किया है। छोटे परदे से शुरुआत करने वाले आरिफ अली मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली के भाई हैं। बड़े पर्दे के लिए वह फिल्म ''लेकर हम दीवाना दिल'' बना चुके हैं। दूसरे निर्देशक अविनाश दास पत्रकारिता से मनोरंजन जगत में आए हैं। स्वरा भास्कर स्टारर उनकी पहली फिल्म "अनारकली ऑफ आरा" हिंदी सिनेमा की एक कल्ट फिल्म मानी जाती है। दोनों के दमखम के साथ ट्रेलर ने भी अपनी झलकियों से उम्मीद जगाई है कि होली के बाद नेटफ्लिक्स पर इस बार गुलाल जरूर उड़ेगा।

कमेंट करें
UE0Lz