comScore

Webseries: सलमान ने लगाई गौतम गुलाटी की नैया पार, राधे के बाद मिला ये ऑफर

Webseries: सलमान ने लगाई गौतम गुलाटी की नैया पार, राधे के बाद मिला ये ऑफर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सुपरस्टार सलमान खान को इंडस्ट्री में भाई यूं ​ही नहीं कहा जाता। वे जिस इंसान का हाथ थाम लें, उसकी डूबती नैया पार हो जाती है। ऐसा ही कुछ टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और 'बिग बॉस 8' के विनर गौतम गुलाटी के साथ हुआ। गौतम जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'राधे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इसके अलावा वे दो और फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आएंगे। अपने इन प्रोजेक्ट्स का काम वे राधे की शूटिंग के बाद शुरु करेंगे।

यह भी पढ़े: जावेद अख्तर ने ​देखी 'थप्पड़', बताया इस फिल्म को 'मील का पत्थर'

सलमान द्वारा मिले प्रोजेक्ट के बाद गौतम ने कहा कि 'मैं सलमान खान सर की बेहद इज्जत और सम्मान करता हूं। मैं उनके सामने होने पर थोड़ा शर्मीला महसूस करता हूं। साथ ही जब वे आसपास होते हैं तो मैं ज्यादा बात करने से भी डरता हूं। जब भी सलमान सर सेट पर होते हैं मैं दूसरा ही शख्स बन जाता हूं। मैं ज्यादा कॉन्फिडेंट और प्रोफेशनल बन जाता हूं। मेरा यही मकसद होता है कि मैं एक टेक में सीन को पूरा करूं।'

यह भी पढ़े: 'मिशन इम्पॉसिबल 7' पर कोरोना वायरस का असर, रोक दी गई शूटिंग

इस दिन रिलीज होगी ​राधे
पहले दिन जब गौतम ने सलमान के साथ शूट किया तो कोई भी रीटेक नहीं दिया। इस बात का खुलासा भी गौतम ने किया था। बता दें राधे को  प्र​भु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस​ फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार हैं। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी।

कमेंट करें
BVUvq