स्क्विड गेम: स्क्विड गेम दुनिया भर में देखे गए 3 बिलियन मिनट के रिकॉर्ड से ऊपर पहुंचा

November 5th, 2021

हाईलाइट

  • स्क्विड गेम विश्व स्तर पर देखे गए 3 बिलियन मिनट में सबसे ऊपर पहुंचा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। दक्षिण कोरियाई सर्वाइवल ड्रामा टेलीविजन स्क्विड गेम 17 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर अपनी शुरुआत के बाद से एक वैश्विक स्तर पर नए से नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है। नीलसन स्ट्रीमिंग सामग्री रेटिंग रैंकिंग के अनुसार, यह 4 अक्टूबर के सप्ताह के दौरान देखे गए कुल तीन बिलियन मिनटों में सबसे ऊपर पहुंच गया है।

इस बीच, टेड लासो के सीजन 2 का समापन एप्पल टीवी प्लस की एमी-स्वीपिंग कॉमेडी सीरीज को सभी सब्सक्रिप्शन वीडियो ऑन डिमांड कार्यक्रमों में शीर्ष 10 में धकेलने के लिए काफी मजबूत था। मार्वल की ब्लैक विडो सभी ग्राहकों के लिए डिज्नी प्लस पर उपलब्ध अपने पहले सप्ताह में नीलसन की शीर्ष 10 फिल्म श्रेणी में नंबर 1 स्थान पर पहुंच गई। ब्लैक विडो की शुरूआत 9 जुलाई को हुई थी।

कुल मिलाकर, स्कारलेट जोहानसन अभिनीत एमसीयू प्रविष्टि 676 मिलियन मिनट देखे जाने के साथ पांचवां सबसे अधिक स्ट्रीम किया जाने वाला शीर्षक था।

स्ट्रीमिंग सामग्री सूचियों से उल्लेखनीय अंतर्दृष्टि में एमी-स्वीपर टेड लासो का सीजन-2 समापन शामिल है।

जेसन सुदेइकिस की अगुवाई वाली कॉमेडी सभी सदस्यता वीडियो ऑन डिमांड (एसवीओडी) कार्यक्रमों में नौवें स्थान पर है और एसवीओडी मूल श्रेणी में 507 एमएम के साथ शो को नौवें स्थान पर और पांचवें स्थान पर शीर्ष 10 की सूची में रखा गया है।

4 अक्टूबर के सप्ताह में डेव चैपल की अत्यधिक विवादास्पद नेटफ्लिक्स स्टैंडअप कॉमेडी स्पेशल द क्लोजर का प्रीमियर शामिल था, जिसने ट्रांसफोबिक और एलजीबीटी विरोधी भावनाओं के लिए स्ट्रीमिंग दिग्गज के अंदर और बाहर विरोध को प्रेरित किया।

आईएएनएस