comScore

Coronavirus: लॉकडाउन के बीच ताहिरा कश्यप लेकर आईं ऑनलाइन सीरीज 'The Lockdown Tales'


हाईलाइट

  • ताहिरा कश्यप ने शुक्रवार को नई ऑनलाइन सीरीज 'द लॉकडाउन टेल्स' की शुरूआत की
  • इस वीडियो सीरीज को ताहिरा के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया जाएगा
  • हाल ही में इसकी पहली कहानी पोस्ट की है, जिसका टाइटल रहा '6 फीट दूर'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राइटर और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप ने शुक्रवार को अपने एक नई ऑनलाइन सीरीज की शुरूआत की, जिसका टाइटल 'द लॉकडाउन टेल्स' है। कोरोनावायरस की कड़ी को तोड़ने के लिए देशभर में सरकार द्वारा लगाए गए 21 दिन के लॉकडाउन में लोगों के मूड को कुछ ठीक करना ही इस सीरीज का मकसद है।

सीरीज की पहली कहानी का टाइटल है '6 फीट दूर'
इस सीरीज में यह दिखाया जाएगा कि, लॉकडाउन से लोगों की जिंदगी किस तरह से प्रभावित होती है और इस दौरान उनकी रोजमर्रा की जिंदगी किस तरह से कटती है। इस वीडियो सीरीज को ताहिरा के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया जाएगा। उन्होंने हाल ही में इसकी पहली कहानी पोस्ट की, जिसका टाइटल रहा 6 फीट दूर।

ताहिरा ने इस सीरीज पर कहा, मैं लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी से इन खास कहानियों को लाकर बेहद रोमांचित हूं। ये इस मुश्किल घड़ी में मानवता के बारे में कुछ बेहद साधारण सी कहानियां हैं। मुझे लिखना पसंद है और बिना किसी योजना के ही इन कहानियों की शुरूआत हो गई। इसमें हमारी ही कहानियां है और इस वक्त हमें इसका ही आनंद उठाने की आवश्यकता है। इसके अलावा, ताहिरा ने हाल ही में 'पिन्नी' नामक एक शॉर्ट फिल्म का भी निर्देशन किया, जिसमें दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता हैं।

कमेंट करें
v2zXm