comScore

Surprise: अब ये काम करते नजर आएंगे युवराज सिंह, पत्नी हेजल कीच भी देंगी साथ

Surprise: अब ये काम करते नजर आएंगे युवराज सिंह, पत्नी हेजल कीच भी देंगी साथ

हाईलाइट

  • वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखेंगे युवराज सिंह
  • भाई जोरावर और पत्नी हेजल भी आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। भारतीय क्रिकेट ​टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह जल्द ही अपने फैंस को एक नया सरप्राइज देने वाले हैं। उनका यह सरप्राइज, उनके फैंस को हैरान कर देने वाला होगा। क्योंकि युवराज जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे। वे जल्द ही वेब सीरीज की दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं। इस सीरीज में उनके साथ उनकी पत्नी हेजल कीच और भाई जोरावर सिंह भी होंगे। जोरावर इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। 

रिपोर्ट के अनुसार असम का एक प्रोडक्शन हाउस 'ड्रीम हाउस प्रोजक्शन्स' इस सीरीज पर काम कर रहा है। युवराज की मां शबनम सिंह भी जल्द ही इस प्रोजेक्ट से जुड़ सकती हैं। बताया जा रहा है कि अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ सकते हैं। वहीं लेखक विपिन उनियाल भी इस सीरीज से जुड़े हैं। वे इसके पहले 'बच्चन पांडे' की कहानी लिख चुके हैं। 

य​ह भी पढ़े: फिल्म 83 से दीपिका का लुक आया सामने, छोटे बालों में आईं नजर

मां शबनम ने कहा 
युवराज की मां शबनम ने इस सीरीज को लेकर कहा कि 'उन्हें बहुत खुशी है कि दुनिया को रियल युवराज सिंह और जोरावर सिंह देखने को मिलेंगे। यह वेब सीरीज में मेरे छोटे बेटे जोरावर पर आधारित है और एक मां होते हुए मुझे अपने बेटों पर बहू पर गर्व है।'

युवराज के फैंस के लिए सरप्राइज
क्रिकेटर युवराज की पत्नी हेजल कीच एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें कई बार लोगों ने पर्दे पर अभिनय करते देखा हैं। लेकिन ऐसा पहली बार होगा, जब युवराज पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जौहर दि​खाएंगे। खास बात यह है कि यह सीरीज युवराज के लिए एक फैमिली सीरीज होगी, क्योंकि इसमें वे पत्नी और भाई के साथ नजर आने वाले हैं।

कमेंट करें
ly6ZA