दिल्ली में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव

IANS News
Update: 2023-05-11 07:40 GMT
Body of man found hanging from tree in Delhi
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को ये जानकारी दी। 22 वर्षीय मृतक की पहचान सिविल लाइंस के खैबर पास इलाके के रहने वाले राहुल के रूप में हुई है। सिविल लाइंस थाने को गुरुवार सुबह एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटके होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची।

अधिकारी ने कहा, राहुल, जो मजदूर के रूप में काम करता था, एक केबल तार से एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया। जिला अपराध टीम, एफएसएल टीम और एफएसएल रोहिणी ने घटनास्थल का दौरा किया और दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत कार्रवाई की।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News