पति आसिफ अली से अभिनेत्री शमना कासिम ने कहा, हमेशा साथ निभाऊंगी

शमना कासिम ने की शादी पति आसिफ अली से अभिनेत्री शमना कासिम ने कहा, हमेशा साथ निभाऊंगी

Bhaskar Hindi
Update: 2022-10-25 12:30 GMT
पति आसिफ अली से अभिनेत्री शमना कासिम ने कहा, हमेशा साथ निभाऊंगी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल फिल्म उद्योग में अपने प्रशंसकों के लिए पूर्णा के नाम से मशहूर अभिनेत्री शमना कासिम ने दुबई में व्यवसायी शनिद आसिफ अली से शादी की है।इस दौरान केवल करीबी दोस्त और परिवार के कुछ सदस्य ही मौजूद थे। अभिनेत्री ने इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कहा, ठीक है, मैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला नहीं हो सकती, और न मैं सबसे अच्छी जीवनसाथी हूं, लेकिन आपने मुझे कभी कम नहीं आंका।

आपने मुझे पसंद किया है कि मैं कौन हूं और मुझे कभी भी बदलने का प्रयास नहीं किया। इसने मुझे मुझमें सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए खुद पर काम करने के लिए भी प्रोत्साहित किया।आज, हमारे प्रियजनों के बीच, आप और मैं एक साथ इस शानदार यात्रा की शुरूआत कर रहे हैं।

मुझे पता है कि यह भावुक होने का वक्त है, लेकिन मैं आपके साथ हर परिस्थिति में साथ रहने का वादा करती हूं।मलयालम, तमिल और तेलुगु सिनेमा में काम करने वाली शमना कासिम आगे कई फिल्मों में दिखाई देंगी, जिनमें मैस्किन की पिसासु 2 और नानी की दशहरा शामिल हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News