शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की फिल्म 'शैतान', टूटे कई रिकॉर्ड

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की फिल्म शैतान, टूटे कई रिकॉर्ड
  • शैतान ने ली 100 करोड़ क्लब में एंट्री
  • 10वें दिन कमाए 10 करोड़ रुपये
  • अजय देवगन की कई फिल्मों को छोड़ा पीछे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अजय देवगन की फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अपनी रिलीज के दसवें दिन फिल्म ने धांसू कमाई की है। यह फिल्म दर्शकों को किस कदर पसंद आ रही है उसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इस शुक्रवार को रिलीज हुई दो फिल्म 'योद्धा' और 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' को भी ये कमाई के मामले में मात दे रही है। यह न सिर्फ घरेलू बल्कि दुनिया भर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

100 करोड़ी क्ल्ब का बनी हिस्सा

शैतान ने दसवें दिन 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक अपने दूसरे रविवार में इस फिल्म का नई रिलीज फिल्मों से भी कई गुना अच्छा हुआ है। इस फिल्म ने संडे का फायदा उठाते हुए करीब 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म का कुल कलेक्शन 103 करोड़ रुपये हो गया है।

टूटे रिकॉर्ड

इस फिल्म के जरिए अजय देवगन ने अपनी ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। फिल्म ने 103 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर अजय की पिछली हिट फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। एक्टर की साल 2011 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'सिंघम पार्ट वन' और 2012 में रिलीज हुई हिट कॉमेडी फिल्म 'बोल बच्चन' के डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को क्रास कर लिया है। 'सिंघम' ने जहां 102.9 करोड़ रुपये की कुल कमाई की थी वहीं 'बोल बच्चन' का भारत में लाइफ टाइम कलेक्शन 102 करोड़ रुपये था। इसके अलावा शैतान अजय की 2016 में रिलीज हुई एक और फिल्म 'शिवाय' के लाइफ टाइम कलेक्शन 101 करोड़ रुपये से भी आगे निकल गई है।

बता दें कि 8 मार्च को भारत समेत दुनियाभर में रिलीज हुई शैतान फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर 135 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Created On :   17 March 2024 7:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story