फ्रेंडशिप डे के मौके पर अनुपम खेर ने अपने दोस्‍त सतीश कौशिक को किया याद

फ्रेंडशिप डे के मौके पर अनुपम खेर ने अपने दोस्‍त सतीश कौशिक को किया याद
  • सतीश की याद फोटो की शेयर
  • सतीश के साथ अनिल कपूर भी आ रहे नजर
  • 9 मार्च को हुआ था सतीश का निधन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फ्रेंडशिप डे के मौके पर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने अजीज दोस्‍त दिवंगत सतीश कौशिक को याद किया। अनुपम खेर ने एक पोस्‍ट में लिखा कि आज मुझे मेरे दोस्‍त की कुछ ज्यादा ही याद आ रही है।

अभिनेता अनुपम खेर ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर अनिल कपूर, सतीश कौशिक और अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "हैप्पी फ्रेंडशिप डे! आज सतीश की कुछ ज्यादा ही याद आ रही है!" अनुभवी अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

सतीश के आखिरी याद में 'गन्स एंड गुलाब' शामिल है, जो "मिसफिट्स ऑफ द वर्ल्ड" से प्रेरित है, सीरीज में 90 के दशक के रोमांस के साथ-साथ अपराध की पुरानी कहानियों का मिश्रण है। यह नेटफ्लिक्स के माध्यम से 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सीरीज में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और गुलशन देवैया भी हैं।

वह कंगना रनौत-स्टारर 'इमरजेंसी' में भी दिखाई देंगे, जिसमें कंगना पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, यह 1975 में गांधी द्वारा घोषित आपातकाल की घटनाओं पर आधारित है। अनुपम ने हाल ही में घोषणा की है कि वह रवींद्रनाथ टैगोर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। मेकर्स 24 अगस्त को फिल्म के नाम की घोषणा करेंगे।

उनके पास अनुराग बसु की आगामी एंथोलॉजी फिल्म 'मेट्रो...इन दिनो' भी है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अली फजल और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Aug 2023 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story