'ओपेनहाइमर' को देखने कश्मीर के सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़, विवेक अग्निहोत्री ने जतायी खुशी

ओपेनहाइमर को देखने कश्मीर के सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़, विवेक अग्निहोत्री ने जतायी खुशी
  • 'ओपेनहाइमर' को कश्मीर के सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली
  • विवेक जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज 'द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड' के लिए तैयारी कर रहे हैं
  • इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के बारे में भी बात की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोमवार को क्रिस्टोफर नोलन की बायोग्राफिकल थ्रिलर 'ओपेनहाइमर' को कश्मीर के सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने पर उत्साह व्यक्त किया।

सोशल मीडिया पर 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक ने एक न्यूज क्लिपिंग शेयर की, जिसकी हेडलाइन थी, "ओपेनहाइमर कश्मीरियों को बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में वापस ले आई है"।

उन्होंने लिखा, "शानदार खबर। 90 के दशक के बाद सिनेमाघरों को जला दिया गया और उन पर प्रतिबंध लगा दिया गया। यह देखकर खुशी होती है कि यह पहली फिल्म है जिसने इस तरह से सिनेमाघरों को दर्शकों से भर दिया है।"

सिलियन मर्फी की मुख्य भूमिका वाली 'ओपेनहाइमर' थ्योरेटिकल फिजिसिस्ट जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने मैनहट्टन प्रोजेक्ट के हिस्से के रूप में परमाणु हथियार विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी और इस तरह उन्होंने परमाणु युग की शुरुआत की थी।

उन्होंने पल्लवी जोशी द्वारा सह-निर्मित अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के बारे में भी खबर साझा की, जो कश्मीर में भी रिलीज होगी।

'द वैक्सीन वॉर' की रिलीज के लिए बड़ी प्रत्याशा के साथ, विवेक ने इसे कश्मीर में प्रदर्शित करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया।

एक पोस्ट में, उन्होंने लिखा, "मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' कश्मीर में भी रिलीज होगी। मुझे कश्मीरी युवाओं और विशेष रूप से महिलाओं ने आश्वासन दिया है कि वे भारत की सबसे बड़ी वैज्ञानिक उपलब्धि को बड़े पर्दे पर देखकर गर्व महसूस करेंगे।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विवेक जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज 'द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड' के लिए तैयारी कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story