वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने पर बॉलीवुड स्टार्स ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई 

वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने पर बॉलीवुड स्टार्स ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई 
  • भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने इतिहास रचा
  • वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीता
  • बी-टाउन ने भी 'भारतीय एथलेटिक्स के गोल्डन बॉय' को शुभकामनाएं दीं 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने बुडापेस्ट में चल रही वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया। देश उनकी इस बड़ी जीत का जश्न मना रहा है। बी-टाउन ने भी 'भारतीय एथलेटिक्स के गोल्डन बॉय' को शुभकामनाएं दीं।

सोमवार को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने नीरज चोपड़ा को बधाई दी। 'उड़ता पंजाब' एक्टर शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा: "हमारे विश्व चैंपियन को बधाई। प्राउड।" एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा: "आप पर बहुत गर्व है, चैंपियन।"

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी स्टोरी पर एक पोस्ट साझा की और लिखा: "बधाई हो भारत। निस्संदेह अब तक का सबसे महान।" निर्देशक फरहान अखर ने भी ऐसी ही तस्वीर साझा की और लिखा: "बधाई हो नीरज चोपड़ा... जेवलिन।"

विक्की कौशल ने ओलंपिक 2021, डायमंड लीग 2022 और हालिया वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 में नीरज की जीत की तस्वीरें साझा कीं और कहा- "एब्सोल्यूट लेजेंड।" मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "भारत के लिए एक और गौरवपूर्ण जीत। बधाई हो नीरज चोपड़ा।"

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीरज की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "एक बार फिर, नीरज चोपड़ा ने हमें गर्व से भर दिया, उन्होंने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में पुरुषों की भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया।"

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पर लिखा, "नीरज चोपड़ा को बधाई! यह उल्लेखनीय है। भारत के लिए यह गर्व का क्षण है।" नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 88.17 मीटर का बेस्ट थ्रो कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया। वहीं, पाकिस्तान के अरशद नदीम ने 87.82 के बेस्ट स्कोर के साथ सिल्वर मेडल जीता। इनके अलावा, चेक गणराज्य के जैकब वडलेज ने 86.67 मीटर के साथ ब्रॉन्ज मेडल जीता।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Aug 2023 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story