याचिका: जैकलीन फर्नांडीज ने कथित ठग चंद्रशेखर के पत्र मीडिया को जारी करने पर रोक लगाने के आदेश के लिए दिल्ली के कोर्ट का रुख किया

जैकलीन फर्नांडीज ने कथित ठग चंद्रशेखर के पत्र मीडिया को जारी करने पर रोक लगाने के आदेश के लिए दिल्ली के कोर्ट का रुख किया
  • बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने लगाई याचिका
  • याचिका में चंद्रशेखर को मीडिया में पत्र जारी करने से रोकने की मांग
  • दिल्ली की एक अदालत में दायर की याचिका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली की एक अदालत में याचिका दायर कर कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर को उनसे संबंधित कोई भी पत्र मीडिया को जारी करने से रोकने के लिए तत्काल निर्देश देने की मांग की है। याचिका में चंद्रशेखर द्वारा अभिनेत्री के बारे में पत्रों, बयानों या संदेशों के प्रसार को रोकने के आदेश देने की मांग की गई है।

जैकलीन ने कहा है कि मामले का मुख्य आरोपी चंद्रशेखर मीडिया को पत्र लिख रहा है और उसने उनकी विनम्रता को ठेस पहुंचाने वाले कुछ अनुचित बयान भी दिए हैं। उनके आवेदन में कहा गया है, "यह मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा वर्तमान आवेदक को किसी तरह डराने और धमकाने का एक प्रयास है, ताकि वह अभियोजन पक्ष के गवाह के रूप में इस माननीय अदालत के सामने सच्चाई का खुलासा न कर सके।"

दूसरी ओर, चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक ने आईएएनएस को बताया कि जैकलीन का आवेदन बिल्कुल तुच्छ, फर्जी और भौतिक तथ्यों को छिपाने पर आधारित है। उन्होंने आगे कहा कि उनका मुवक्किल एक उचित हस्तक्षेप आवेदन और धारा 340 सीआरपीसी के तहत एक आवेदन दाखिल करेगा।

वकील ने कहा, "उनके द्वारा दायर की गई इसी तरह की शिकायत को माननीय अदालत ने पहले ही खारिज कर दिया है, यह स्पष्ट रूप से मानते हुए कि वेबएक्स पर कोई अवांछित संदेश भेजने के लिए चंद्रशेखर के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। यह तथ्य उनके द्वारा माननीय अदालत के समक्ष पूरी तरह से छुपाया गया है।" उन्होंने इसे ध्यान आकर्षित करने और अपने मुवक्किल की कीमत पर बचाव करने का एक और तुच्छ प्रयास करार दिया। अभिनेत्री ने अपनी सुरक्षा और भलाई के लिए चिंताओं का हवाला देते हुए मीडिया को इन पत्रों के "अनचाहे प्रसार" से होने वाली परेशानी की ओर ध्‍यान दिलाया है।

जैकलीन ने दावा किया है, "सुकेश चंद्रशेखर लगातार कई इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया प्लेटफार्मों पर परेशान करने वाले पत्रों के अनचाहे प्रसार में लगा हुआ है। ये पत्र मीडिया आउटलेट्स द्वारा प्रकाशित होने के बाद आवेदक के लिए एक खतरनाक और परेशान करने वाला माहौल बनाते हैं।" उन्होंने आगे कहा है कि पत्रों का व्यापक प्रकाशन धमकी और उत्पीड़न को बढ़ाता है, जिससे उनकी सुरक्षा और भलाई पर गहरा प्रभाव पड़ता है। याचिका में विशेष रूप से मंडोली जेल के अधीक्षक और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा का नाम लिया गया है, जिसमें उनसे चंद्रशेखर से आगे संचार को रोकने का आग्रह किया गया है।

जैकलीन ने अदालत से प्रार्थना की है कि वह जांच एजेंसी और जेल अधीक्षक, मंडोली को निर्देश जारी करे कि वह चंद्रशेखर को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें कोई और पत्र, संदेश या बयान जारी करने से तुरंत रोकें। ईओडब्ल्यू ने अपने जवाब में कहा है कि यह गंभीर चिंता का विषय है कि मामले के एक महत्वपूर्ण गवाह को आरोपी ने परेशान किया और धमकी दी और इससे मुकदमे पर असर पड़ सकता है। कोर्ट अब इस मामले की अगली सुनवाई 17 जनवरी 2024 को करेगा।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Dec 2023 6:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story